25.1 C
Bhopal
July 12, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

उज्जैन,मंत्री डॉ.यादव सायक्लोथॉन में शामिल हुए

उज्जैन। स्वच्छ पर्यावरण और स्वस्थ जीवन के लिये सायकल चलाने के सन्देश को जन-जन में पहुंचाने के उद्देश्य से निकाली गई सायक्लोथॉन (सायकल रैली) में शामिल हुए। यह रैली प्रात: 7 बजे फ्रीगंज टॉवर से प्रारम्भ होकर नानाखेड़ा से देवास रोड होती हुई दशहरा मैदान पर समाप्त हुई। इस दौरान पुलिस अधीक्षक श्री सत्येन्द्र कुमार शुक्ल, नगर निगम आयुक्त श्री क्षितिज सिंघल, सर्वश्री विवेक जोशी, हेमन्त व्यास, महेश सितलानी, कपिल यार्दे, कपिल भटनागर, रूप पमनानी, डॉ.एसके सलुजा एवं शहर के अन्य गणमान्य नागरिक मौजूद थे।
मंत्री डॉ.यादव ने इस अवसर पर कहा कि शहर की जनता के स्वास्थ्य के लिये यह एक बहुत अच्छा प्रयास है। इस अभिनव पहल के लिये उन्होंने आयोजकों को बधाई दी।
पुलिस अधीक्षक श्री शुक्ल ने कहा कि पर्यावरण और स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए यह एक बहुत अच्छी पहल की गई है। उन्होंने आमजन से अपील की कि वर्तमान में सभी लोग कोरोना संक्रमण से बचाव के लिये जारी गाईड लाइन का पालन करना सुनिश्चित करें।
श्री क्षितिज सिंघल ने कहा कि निश्चित रूप से इस सायक्लोथॉन से शहरवासियों में बहुत अच्छा सन्देश जायेगा। सभी लोग अपने स्वास्थ्य और स्वच्छता का विशेष ध्यान रखें। सायक्लोथॉन के पूर्व अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट किये गये तथा हरी झंडी दिखाकर सायक्लोथॉन को रवाना किया गया। रैली जब दशहरा मैदान पर समाप्त हुई तो शासकीय कन्या उमावि दशहरा मैदान की छात्राओं द्वारा अतिथियों का पुष्पवर्षा कर अभिवादन किया गया।

Aditi News

Related posts