23.1 C
Bhopal
February 25, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

ग्वालियर,कमिश्नर एवं आईजी कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने निकले शाम के 6 बजने पर बाजार भी बंद कराए

ग्वालियर । संभागीय कमिश्नर श्री आशीष सकसेना एवं पुलिस महानिरीक्षक श्री अविनाश शर्मा कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने के लिये शुक्रवार को शहर के विभिन्न बाजारों में पहुँचे। साथ ही शाम के 6 बजते ही उन्होंने बाजार भी बंद कराए। उनके साथ पुलिस अधीक्षक श्री अमित सांघी, अपर जिला दण्डाधिकारी श्री रिंकेश वैश्य व श्री टी एन सिंह तथा शहर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षकगण सहित अन्य संबंधित अधिकारी भी कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने शहर भ्रमण पर निकले थे।
    शहर भ्रमण के दौरान कमिश्नर एवं आईजी ने बस स्टेण्ड पर पहुँचकर सभी बस चालकों व परिचालकों तथा ऑटो व टेम्पो चालकों से कहा कि बगैर मास्क के किसी भी यात्री को अपने वाहन में कदापि न बिठाएँ। उन्होंने यात्रियों को भी समझाया कि कोरोना तेजी से फैल रहा है, इसलिये सभी लोग मास्क लगाकर ही अपनी यात्रा करें। सभी अधिकारी इसके बाद स्टेशन बजरिया, स्टेशन, रेसकोर्स रोड़ होते हुए गोले का मंदिर चौराहे पहुँचे और वहाँ पर बगैर मास्क के मिले लोगों को मास्क वितरित किए। साथ ही कहा कि जो लोग बिना मास्क लगाए गाड़ी चलाते मिलें उनकी चालान की कार्रवाई की जाए।
    संभाग आयुक्त व आईजी के नेतृत्व में अधिकारियों की टीम इसके बाद सायंकाल लगभग 6 बजे हजीरा चौराहा व तानसेन रोड़, पड़ाव होते हुए फूलबाग चौराहे पर पहुँची। इन सभी इलाकों में स्थित दुकानों को टीम ने बंद कराया। साथ ही दुकानदारों को आगाह किया कि आवश्यक सेवाओं से संबंधित दुकानों को छोड़कर सभी दुकानें अब सोमवार 12 अप्रैल को प्रात: 6 बजे के बाद ही खोली जा सकेंगीं। अधिकारियों ने दुकानदारों को सचेत करते हुए कहा कि बगैर मास्क के आने वाले ग्राहकों को सामग्री न बेचें। साथ ही सभी दुकानदार स्वयं मास्क लगाएँ और अपनी दुकान के बाहर ग्राहकों को सुरक्षित दूरी के साथ खड़े होने को कहें।

Related posts