27.1 C
Bhopal
April 14, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

ग्वालियर,दु:खद सड़क दुर्घटना में 13 लोगों की मृत्यु,मृतकों के परिवारजनों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से 4-4 लाख रुपए की सहायता,

ग्वालियर के समीप पुरानी छावनी मार्ग पर प्रात: बस एवं ऑटो की टक्कर से 13 लोगों की दु:खद मृत्यु हो गई। सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलने पर प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर तत्काल मौके पर पहुंचे और उन्होंने व्यवस्थाओं को संभाला तथा मौके से ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से चर्चा की और मुख्यमंत्री राहत कोष से मृतकों के परिवारजनों को 4-4 लाख रुपए की सहायता प्रदान किए जाने की घोषणा की। घटनास्थल पर कलेक्टर श्री कौशलेंद्र विक्रम सिंह, पुलिस अधीक्षक श्री अमित सांघी सहित सभी वरिष्ठ प्रशासनिक एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारी उपस्थित रहे।
सुबह हुई बस एवं ऑटो की भीषण सड़क दुर्घटना में ऑटो ड्राइवर एवं 12 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जिसकी सूचना मिलने पर शहर में चारों तरफ शोक की लहर दौड़ गई। वही मौके पर पहुंचकर ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने मृतकों के परिवार जनों को ढांढस बंधाते हुए तत्काल व्यवस्थाओं को संभाला और अस्पताल भेजने की व्यवस्था की तथा प्रशासन की ओर से तत्काल अंत्येष्टि सहायता उपलब्ध कराने तथा सड़क दुर्घटना में मिलने वाली सहायता राशि उपलब्ध कराने के भी निर्देश दिए।
केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री व राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने घटना की जानकारी मिलने पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों की हर संभव मदद करने के निर्देश जिला प्रशासन को दिए हैं।
ग्वालियर सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने घटना की जानकारी मिलने पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिवारजनों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया तथा ईश्वर से उन्हें शक्ति प्रदान करने की कामना की।
घटना के पश्चात जेएएच अस्पताल के शव विच्छेदन गृह (पोस्टमार्टम हाउस) पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, विधायक डॉ. सतीश सिकरवार, पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल, भाजपा जिला अध्यक्ष श्री कमल माखीजानी, कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह, पुलिस अधीक्षक अमित सांघी, एडीएम श्री रिंकेश वैश्य सहित प्रशासनिक अधिकारी पहुँचे। उन्होंने पीड़ित परिवार जनों के प्रति संवेदनायें व्यक्त कीं।

Aditi News

Related posts