26.4 C
Bhopal
June 18, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

नरसिंहपुर पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देशन में एक दिवसीय विशेष अभियान, वाहन चेकिंग अभियान, नियम तोड़ने वालें 48 चालकों पर पुलिस ने की चालानी कार्रवाई।

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देशन में एक दिवसीय विशेष अभियान, वाहन चेकिंग अभियान, नियम तोड़ने वालें 48 चालकों पर पुलिस ने की चालानी कार्रवाई।

उल्लेखनीय है कि पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देशन में जिले में विशेष अभियान चलाया जाकर जिले के व्यस्तम क्षेत्रो में यातायात व्यवस्था में सुधार लाने एवं आपराधिक गतिविधयों में प्रतिबंध लगाने के उद्देश्य से एक दिवसीय विशेष अभियान चलया जाकर वाहनों की चैकिंग की गयी। बता दें कि आज सुबह प्रातः 7 बजे से यह मुहिम प्रारंभ की गई। इस दौरान मुख्य मार्ग से निकलने वाले वाहन चालकों को जहां पुलिस के द्वारा समझाइश दी गई तो वही कई वाहन चालकों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई।

�नियम विरूद्ध वाहन चलाने वालों के काटे गए चालान :-* जिले में एक दिवसीय वाहन चैकिंग अभियान के तहत आज पूरे जिले में पुलिस टीमों द्वारा कार्यवाही करते हुए बिना नम्बर प्लेट वाहन चलाने वालें 05 चालकों, बिना हेलमेट वाहन चलाते पाए जाने पर 43 चालकों के चालन काटे गए इस प्रकार कुल 48 चालाकों से 18 हजार रूपये समन शुल्क वसूल किया गया।

Aditi News

Related posts