26.8 C
Bhopal
July 16, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देशन में विगत रात्रि मे जिला अंतर्गत 33 ढाबों को किया गया चैक, सार्वजनिक क्षेत्र में अवैध नशे का सेवन।कारोबार करने वालें 7 आरोपियों के विरूद्ध की गयी कार्यवाही।

जिले में आपराधिक गतिविधियों पर पूर्णतः अंकुश लगाने हेतु जिले में चलाया गया सर्चिंग अभियान, पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देशन में विगत रात्रि मे जिला अंतर्गत 33 ढाबों को किया गया चैक, सार्वजनिक क्षेत्र में अवैध नशे का सेवन।कारोबार करने वालें 7 आरोपियों के विरूद्ध की गयी कार्यवाही।
उल्लेखनीय है कि पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देशन में नरसिंहपुर पुलिस द्वारा जिला अंतर्गत अपराध एवं आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने हेतु निरंतर कार्यवाही जा रही है। इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक को शिकायतें प्राप्त होने पर होटल, ढाबों सहित पुलिस टीमों ने सार्वजनिक स्थानों पर नशे का सेवन करने एवं अवैध कारोबार करने वालों पर कार्यवाही करने हेतु सघन चैकिंग अभियान चलाया गया।
जिला अंतर्गत 33 ढाबों को किया गया चैक, 7 आरोपियों के विरूद्ध की गयी कार्यवाही:- जिले में चलाए जा रहे अभियान के तहत विगत रात्रि में जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में 33 ढाबों को चैक किया गया। ढाबों पर चल रही सघन चेकिंग के दौरान पुलिस टीमों ने सार्वजनिक स्थानों पर नशे का सेवन करने वालों एवं नशे के अवैध कारोबार में लिप्त व्यक्तियों के विरूद्ध कार्यवाही सुनिश्चित करते हुए जिला अंतर्गत 7 आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए 7 लीटर कच्ची शराब एवं 55 पाव देशी शराब जप्त की गयी है।

Aditi News

Related posts