26.4 C
Bhopal
June 18, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

बिहार(वैशाली)बेटी के प्रेम विवाह से नाराज थी मां, दामाद को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया

बिहार(वैशाली)बेटी के प्रेम विवाह से नाराज थी मां, दामाद को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया

वैशाली। बिहार में एक सास ने दामाद को जिंदा जला दिया जिसके बाद दामाद बुरी तरह झुलस गया और अस्पताल में मौत की जंग लड़ रहा है। हैरान कर देने वाला मामला वैशाली जिले का है। यहां बेटी के प्रेम विवाह से नाराज ने सांस ने खौफनाक कदम उठाया। पीड़ित का इलाज पटना पीएमसीएच में इलाज चल रहा है। उसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है। दामाद को उसकी पत्नी ने फोन कर बुलाया था।

पीड़ित दामाद का नाम विकास कुमार है। वह मुजफ्फरपुर के करजा थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव का रहने वाला है। विकास ने पिछले साल नेहा कुमार से प्रेम विवाह किया था।

बेटी को नहीं जाने दे रही थी मां

बेटी की शादी से उसकी मां खुश नहीं थी। सास दामाद के काले रंग से नाराज थी। विवाह के एक साल से ज्यादा होने के बाद भी बेटी के पति को स्वीकार नहीं किया। नेहा और विकास का जीवन सही चल रहा था। शादी के बाद वह ससुराल जाती थी। इस बीच जब वह गर्भवती हुई तो मायके में आकर रहने लगी। जबकि विकास उसे घर ले जाना चाहता था।

पत्नी ने फोन कर बुलाया था

पीड़ित दामाद ने बताया कि वह पत्नी को मायके छोड़ने के लिए अपनी मां और पिता के साथ गया था। उसके ससुराल वालों ने अभद्र व्यवहार कर भगा दिया। जिसके बाद वह अपने घर लौट आया। तब उसकी पत्नी ने उसो फोन कर बुलाया। जब वह ससुराल गया तो सास ने पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। विकास 75 प्रतिशत तक जल चुका है।

Aditi News

Related posts