26.4 C
Bhopal
June 18, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

होशंगाबाद,जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक संपन्न,कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के कारण पर्व त्यौहार सादगी से मनाने की अपील

होशंगाबाद। कलेक्ट्रेट रेवा सभाकक्ष में आज जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक संपन्न हुई। बैठक में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप पर चिंता व्यक्त करते हुए अपील की गई कि सभी धर्मो के लोग आगामी पर्व/त्यौहार सादगी से मनाए। बैठक में समिति सदस्यगण सर्वश्री शरीफ राईन, डॉ.राजेन्द्र जैन, जीपी खड्डर, राजकुमार खंडेलवाल, मनोहर बडानी, चंद्रगोपाल मलैया, प्रकाश शिवहरे, अनोखीलाल राजोरिया, अपर कलेक्टर जीपी माली, एसडीएम आदित्य रिछारिया, उप पुलिस अधीक्षक, डिप्टी कलेक्टर मोहनी शर्मा आदि उपस्थित रहे।
       बैठक में अपर कलेक्टर जीपी माली ने शासन द्वारा प्रदेश में कोरोना के संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को दृष्टिगत जारी दिशानिर्देशो से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए आगामी पर्व/त्यौहारो के कार्यक्रम सीमित संख्या में मनाए जाए, सामाजिक कार्यक्रम यथा विवाह, अंतिम संस्कार आदि में भी सीमित संख्या में मनाए जाने की बात कही। उन्होंने धार्मिक त्यौहारो में जुलूस, मेले, जलसा आदि आयोजित नहीं किये जाए। इस अवसर पर सर्वसम्मति से कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के कारण आगामी पर्व/त्यौहार सादगी से मनाए जाने का निर्णय लिया गया। इस अवसर पर एडीएम श्री माली ने नगर पालिका अधिकारी को निर्देशित किया कि वे आगामी पर्व/त्यौहार पर साफ-सफाई, प्रकाश एवं पर्याप्त पेयजल की व्यवस्थाएं सुनिश्चित करें।

Aditi News

Related posts