27.1 C
Bhopal
April 14, 2024
ADITI NEWS
राजनीति

गाडरवारा,राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द करने पर सड़कों पर उतरी कांग्रेस,युवा कांग्रेस एनएसयूआई ने जलाया प्रधानमंत्री का पुतला

राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द करने पर सड़कों पर
उतरी कांग्रेस,युवा कांग्रेस एनएसयूआई ने जलाया प्रधानमंत्री का पुतला

गाडरवारा l वायनाड से सांसद राहुल गांधी की लोकसभा से सदस्यता रद्द करने पर कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करने लगे हैं पुरानी गल्ला मंडी में राहुल गांधी के समर्थन में और लोकसभा की सदस्यता रद्द करने के विरोध में युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष अभिषेक पटेल युवा कांग्रेस नेता आयुष अग्रवाल के नेतृत्व में युवा कांग्रेस, भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन करते हुए केंद्र सरकार के विरोध मे जमकर नारेबाजी की । इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जिनेश जैन ने कहा कि अल्प समय में राहुल गांधी की लोकसभा से सदस्यता रद्द करने से साफ प्रतीत होता है कि भाजपा को सत्ता खोने का डर सताने लगा है l वरिष्ठ कांग्रेस नेता रवि शेखर जायसवाल ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को मिले अपार जनसमर्थन से भाजपा बौखला गई है हमारे नेता राहुल गांधी की लोकसभा से सदस्यता रद्द करने का हम सभी कांग्रेसजन पुरजोर विरोध करते हैं l जिला पंचायत सदस्य मोना कौरव ने कहा कि बीते दिनों राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से राहुल जी को जो लोकप्रियता पूरे देश मे मिली है इससे भाजपा चिंता में पड़ गई है। उसे अब सत्ता खोने का डर सताने लगा है। युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष अभिषेक पटेल ने कहा कि प्रमुख मुद्दों से ध्यान भटकाने और लोकतंत्र को खत्म करने के लिए भाजपा की केंद्र सरकार तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है। न्यायालय के फैसले के महज चंद घंटे बाद राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करना, भाजपा की बौखलाहट को दर्शा रहा है। युवा कांग्रेस नेता आयुष अग्रवाल ने कहा कि अडानी मामले पर जेपीसी जांच से पोल खुलने का डर भी भाजपा को सता रहा है। भाजपा को पता है कि अगर संयुक्त संसदीय समिति का गठन हुआ और उसने अडानी मामले की जांच की तो भाजपा की केंद्रीय सरकार और अडानी के बीच का रिश्ता उजागर हो जाएगा। कांग्रेस का हर जांबाज कार्यकर्ता राहुल गांधी के साथ है ।
विरोध प्रदर्शन एवं पुतला दहन कार्यक्रम में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष जिनेश जैन, चीचली ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष छोटे राजा कौरव, जिला पंचायत सदस्य मोना कौरव, रविशेखर जायसवाल, सुनील सोनी, उमा गुप्ता, अनिल साहू, मुकेश गुप्ता बंटू ,सतीश सैनी, अजेंद्र राठोर, अवधेश रूसिया, वीरू व्यास, सर्वेश्वर पांडे, मोनू झिरा, साकेत नीखरा, प्रदीप कौरव, एनएसयूआई अध्यक्ष राजदीप दुबे, हर्षित रूसिया ,सागर स्थापक, कपिल ठाकुर, शिवम बरहैया, शुभम कौरव, पूर्व पार्षद पवन चौधरी, रवि उपाध्याय चंदन साहू ,कपिल कौरव संदीप जैन, मनीष कौरव, अभिषेक ठाकुर, लकी अली, अफजल खान, निकेत पटेल, शुभम कुपरेले, राहुल वर्मा, अभिषेक रजक, संदीप जैन, धीरेंद्र सोनी, तरुण कुर्मी, रितिक शर्मा, मोनू खान, आशीष मेंहरा, पवन पाली, अजय नीरस सहित कांग्रेस के अनेकों कार्यकर्ताओं की उपस्थिति प्रमुख रही । पुतला दहन के पूर्व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी जिंदाबाद के साथ यह जवानी किसके नाम राहुल गांधी तेरे नाम के नारे लगाते हुए भाजपा सरकार की जमकर आलोचना की । युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता जैसे ही जलता हुआ पुतला लेकर आए पुलिस ने उनसे छीनने का प्रयास किया और उस पर पानी डाला एवं फायर बिग्रेड से कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पानी की तेज बौछार करते हुए जलते पुतले को बुझाया गया , विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस बल मौजूद रहा ।

Aditi News

Related posts