28.1 C
Bhopal
March 29, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

नरसिंहपुर, कलेक्टर रोहित सिंह ने सुनी लोगों की समस्यायें

जनसुनवाई में आये 170 आवेदन, दो नि:शक्तजनों को मिली ट्रायसिकल

नरसिंहपुर । कलेक्टर कार्यालय नरसिंहपुर के जनसुनवाई हाल में मंगलवार 12 अक्टूबर को कलेक्टर श्री रोहित सिंह ने जनसुनवाई में पहुंचे लोगों की समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुना और निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये। विभिन्न आवेदनों का मौके पर ही निराकरण भी किया गया। जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ. सौरभ संजय सोनवणे एवं अपर कलेक्टर श्री मनोज ठाकुर ने भी लोगों की समस्यायें सुनी और आवेदन लिये। कलेक्ट्रेट में हुई जनसुनवाई में 170 आवेदन आये।

   जनसुनवाई में नरसिंहपुर तहसील के ग्राम गोरखपुर के निवासी आवेदक दिव्यांग श्री सामले गौंड़ और करेली तहसील के ग्राम धरमपुरी के दिव्यांग श्री चरण सिंह नौरिया ने कलेक्टर श्री रोहित सिंह को अपने आवेदन में बताया कि उन्हें अपनी नि:शक्तता के कारण चलने- फिरने में दिक्कत होती है। इस पर कलेक्टर श्री सिंह ने दोनों नि:शक्त आवेदकों को ट्रायसिकल प्रदान करने के निर्देश उप संचालक सामाजिक न्याय एवं नि:शक्तजन कल्याण को दिये। कलेक्टर ने मौके पर ही दिव्यांग श्री सामले गौंड़ एवं श्री चरण सिंह नौरिया को प्रदान की है। इस पर श्री सामले गौंड़ एवं श्री चरण सिंह नौरिया ने खुशी जाहिर की और उनकी समस्या का तत्परता से निराकरण होने पर कलेक्टर एवं शासन के प्रति आभार प्रकट किया।

   जनसुनवाई में अन्य आवेदकों ने भी आवेदन देकर अपनी- अपनी समस्यायें बताई, जिस पर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया।

Aditi News

Related posts