37.1 C
Bhopal
March 28, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

जबलपुर,करोड़पति निकला हेड कांस्टेबल, प्रधान आरक्षक के घर और फार्महाउस पर लोकायुक्त ने मारा छापा, 4.39 करोड़ रुपये की संपत्ति बरामद

जबलपुर,मध्य प्रदेश की लोकायुक्त पुलिस ने जबलपुर में पुलिस के एक प्रधान आरक्षक की करोड़ों की बेनामी संपत्ति का खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि, लोकायुक्त पुलिस को सूचना मिली थी की जबलपुर के प्रधान आरक्षक के पास आय से अधिक संपत्ति है।जिसके बाद लोकायुक्त पुलिस ने जबलपुर के तिलवारा थाने में पदस्थ आरक्षक सच्चिदानंद सिंह के घर और फार्महाउ पर छापेमारी कीकी ।

4.39 करोड़ रुपये की संपत्ति का हुआ खुलासा

मध्य प्रदेश की लोकायुक्त पुलिस ने हेड कांस्टेबल के दो ठिकानों पर छापेमारी की है । इस छापेमारी में कथित तौर पर 4.39 करोड़ रुपये मूल्य की संपत्ति का पता लगाया है।

कांस्टेबल के घर और फार्महाउस पर हुई छापेमारी

आपको बता दें कि ये छापेमारी जबलपुर के तिलवारा थाने में तैनात सच्चिदानंद सिंह के घर और फार्महाउस पर की गई है। लोकायुक्त के पुलिस उपाधीक्षक जेपी वर्मा ने बताया कि दोनों जगह पर हुई इस छापेमारी के दौरान उन्हें करीब 4.39 करोड़ रुपये मिले है।

ये चीजें हुई बरामद

जिसमें घर, कृषि भूमि, फार्महाउस, आभूषण, दो चार पहिया वाहन और सात मोटरसाइकिल शामिल हैं. सभी चीजों की पुलिस जांच कर रही है।

ये है पूरा मामला

तिलवारा थाना में तैनात हेड कांस्टेबल के खिलाफ आय से ज्यादा संपत्ति होने की शिकायत दर्ज की गई थी। जिसके बाद पुलिस ने प्रधान आरक्षक के घर और फार्म हाउस पर एक साथ सर्च कार्रवाई शुरू की. जिसमें 4.39 करोड़ रुपये मूल्य की संपत्ति का पता लगाया है।

Aditi News

Related posts