36.1 C
Bhopal
April 20, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

दिल्ली,गैर-ईंधन रिटेल बिक्री में एचपीसीएल के पदचिह्न का विस्तारदो नए ‘हैप्पी सुविधा केन्द्र’ शुरू

दिल्ली।बिक्री क्षेत्र में बड़े पैमाने पर अपनी मौजूदगी को और सशक्त करते हुए, ‘HaPpyShop’ नामक अपने ब्रांड के अंतर्गत दो और सुविधा स्टोर के शुरुआत की घोषणा की है। कंपनी के ऑटो केयर सेंटर, बांद्रा पश्चिम, मुंबई में और मिलेनियम आउटलेट, विशाखापट्टणम में नए ‘HaPpyShop’ स्टोर खोले गए। ब्रांड नाम ‘HaPpyShop’ के तहत पहला रिटेल स्टोर सितंबर 2021 में मुंबई में नेपियन सी रोड पर कंपनी के रिटेल आउटलेट पर खोला गया था और यह स्टोर इलाके के निवासियों के बीच काफी लोकप्रिय बन चुका है। उपरोक्त के अलावा, मदुरई में ऑनलाइन स्टोर का भी उद्घाटन किया गया, जिसमें विशुद्ध रूप से ऑनलाइन प्रारूप में भी ‘HaPpyShop’ की शुरुआत हुई।

कंपनी ने अपने ग्राहकों को दैनिक जरूरत के उत्पाद उपलब्ध कराने के लिए ‘HaPpyShop’ ब्रांड नाम के तहत मल्टी-चैनल रिटेल स्टोर की अपनी श्रृंखला स्थापित करने का निर्णय लिया है। प्रत्येक नए स्टोर में उत्पाद श्रृंखला का नियोजन स्थानीय निवासियों के स्वाद और वरीयताओं के अनुरूप सावधानीपूर्वक किया गया है। ग्राहकों द्वारा स्टोर के ताज़ा तरीन रुप और प्रदर्शन की काफी सराहना की जा रही है।

आस-पास के क्षेत्रों में ग्राहकों को एक सहज खरीदारी अनुभव प्रदान करने के लिए स्टोर उन्नत तकनीकी से सुसज्जित हैं। भौतिक स्टोर के अनुभव के साथ-साथ उनके पास डोर डिलीवरी मॉडल के साथ ऑनलाइन शॉपिंग का विकल्प भी है। ग्राहक एचपीसीएल के ‘HP Pay App’ (App Store और Play Store पर उपलब्ध) पर मर्चेंडाइज ब्राउज़ करने और खरीदारी करने में सक्षम होंगे और सामान उनके घरों तक पहुंचाए जाएंगे।

इस अवसर पर अपने संबोधन में एचपीसीएल के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक श्री सुराणा ने कहा, “एचपीसीएल में ग्राहकों को एक अलग अनुभव प्रदान करने पर हमारा ध्यान केंद्रित है। ‘HaPpyShop’ ग्राहकों को उचित मूल्य पर गुणवत्तापूर्ण उत्पादों की एक श्रृंखला प्रदान करेगा।”

एचपीसीएल ने ग्राहक सुविधा में एक और अध्याय जोड़ते हुए देश भर में अपने रिटेल आउटलेटों पर ‘Paani@Club HP’ नाम के तहत ब्रांडेड पैकेज्ड पेय जल की आपूर्ति भी शुरू कर दी है। ग्राहकों ने खुले मन से इस प्रस्ताव को स्वीकार किया है और यह ब्रांड बाजार में अपना स्थान बना रहा है।

Aditi News

Related posts