36.1 C
Bhopal
April 20, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

कलेक्टर ने जनसुनवाई में आये दिव्यांग को प्रदान की ट्रायसिकल,ट्रायसिकल पाकर खुश हुए दिव्यांग ओमप्रकाश जाटव ने कहा यही है सुशासन का सही अर्थ

नरसिंहपुर । राज्य सरकार गरीबों और अंतिम पंक्ति में बैठे बेसहारा व जरूरतमंद व्यक्तियों तक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचा रही है। सुशासन की दिशा में राज्य सरकार कई महत्वपूर्ण कदम उठा रही और कलेक्टर श्री रोहित सिंह की अगुवाई में जिला प्रशासन संवेदनशीलता से कार्य कर रहा है। जनसुनवाई के दौरान एक दृश्य देखने को मिला जब जिले के गाडरवारा तहसील के ग्राम खमरिया- बड़ा आमगांव के निवासी श्री ओम प्रकाश जाटव आत्मज सीताराम जाटव को मौके पर ही कलेक्टर श्री रोहित सिंह एवं पुलिस अधीक्षक श्री विपुल श्रीवास्तव ने ट्रायसिकल प्रदान की।
         श्री जाटव ने आवेदन देकर बताया कि मैं दोनों पैरों से दिव्यांग हूं और मुझे आने- जाने में बहुत परेशानी होती है। जिस पर कलेक्टर सिंह ने मौके पर ही दिव्यांग श्री जाटव को ट्रायसिकल प्रदान की।
         ट्रायसिकल पाकर श्री जाटव कहते हैं कि जनसुनवाई में पहले ही दिन मेरी समस्या हल हो गई और मुझे ट्रायसिकल मिल गई। अब मैं कहीं भी सुविधा पूर्वक आ- जा सकता हूं। ट्रायसिकल पाकर वे बेहद खुश नजर आये। श्री ओमप्रकाश जाटव कहते हैं कि सुशासन का सही अर्थ है, समस्या का मौके पर ही निराकरण हो जाना। वे राज्य सरकार के जनसुनवाई कार्यक्रम को सराहते हुए जिला प्रशासन, कलेक्टर व एसपी को धन्यवाद देते हैं।

Aditi News

Related posts