36.1 C
Bhopal
April 23, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

नरसिंहपुर,कलेक्टर ने नगवारा पहुँच कर सुनी ग्रामीणों की समस्याएँ

नरसिंहपुर।प्रोजेक्ट निदान के अंतर्गत कलेक्टर श्री रोहित सिंह वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बुधवार को जिले के गोटेगांव विकासखंड के ग्राम नगवारा पहुंचे। उन्होंने ग्राम पंचायत भवन, शासकीय प्राथमिक शाला स्कूल और ग्राम में अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
         निरीक्षण के दौरान सीईओ जिला पंचायत डॉ. सौरभ संजय सोनवणे, अपर कलेक्टर श्री दीपक कुमार वैद्य, एसडीएम श्रीमती निधि सिंह गोहल, अन्य अधिकारी और मैदानी अमला मौजूद था।
         निरीक्षण के दौरान उन्होंने ग्राम पंचायत भवन नगवारा का निरीक्षण किया। उन्होंने यहां अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया और आवश्यक निर्देश दिये।
         इसके पश्चात कलेक्टर शासकीय प्राथमिक शाला नगवारा पहुंचे। कक्षा तीसरे के बच्चे स्कूल यूनीफ़ॉर्म में नहीं मिलने पर नाराजगी जताई। ग्रामीणों ने भी बताया कि शिक्षक स्कूल में लेट आते हैं। इस पर कलेक्टर ने बीआरसी श्री उमाशंकर छिरा को सस्पेंड करने और डीपीसी को नोटिस देने के निर्देश मौके पर संबंधित अधिकारी को दिये।ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि पानी की टंकी होने के बाद भी पेयजल का लाभ नहीं मिल पा रहा है। इसकी मोटर बंद है। कलेक्टर श्री सिंह में इसे दुरूस्त करवाने के निर्देश दिये।
         ग्राम के संतनाथ मोहल्ले में विद्युत समस्या, सड़क पर पानी का भराव होने पर पानी की निकासी के संबंध में कलेक्टर ने संबंधित अधिकारी को आवश्यक कार्रवाई कर इन समस्याओं के निराकरण के निर्देश दिये। कलेक्टर ने ग्राम पंचायत नगवारा को भी नशा मुक्ति अभियान में शामिल करने को कहा। कलेक्टर ने यहाँ ग्रामीणों से रूबरू चर्चा कर शासन की योजनाओं और उनकी समस्याओं के बारे में पूछा।

Aditi News

Related posts