24.1 C
Bhopal
April 27, 2024
ADITI NEWS
Uncategorizedसामाजिक

जबलपुर,एयर इंडिया का विमान लैंडिग से पहले ही फिसला, विमान में सवार थे 54 यात्री सुरक्षित

जबलपुर। डुमना एयरपोर्ट पर आज 12 मार्च दोपहर में 1 से 1:30 के बीच उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दिल्ली से आया एयर इंडिया का विमान एयरपोर्ट पर लैंड करते समय अनियंत्रित हो रनवे की लाइट को तोड़ता जमीन में उतर गया, हालांकि घटना में कोई भी जानकारी नहीं हुई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एयर इंडिया विमान आज दिल्ली से जबलपुर यात्रियों को लेकर आया था।जबलपुर डुमना एयरपोर्ट पर लैंड हो रहा था,तभी रनवे पर विमान उतरते समय एक टायर रनवे के नीचे जमीन पर चला गया।

जिससे विमान में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया।हालांकि विमान में सवार किसी भी यात्री को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।घटना की सूचना मिलते ही एयरपोर्ट अथॉरिटी एवं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं| विमान में 54 यात्री 5 स्टाफ मौजूद था।

विमान के इस तरह से फिसलने के बाद एयरपोर्ट प्रशासन ने जांच के आदेश दे दिए हैं। वहीं इसको लेकर प्रशासन में हड़कंप मच गया है। अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि आखिर यह हादसा किस वजह से हुआ। वहीं इस हादसे की वजह जानने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं शुरुआती विमान के अगले हिस्से में लगे लैंडिंग फ्रंट व्हील बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

Aditi News

Related posts