34 C
Bhopal
April 19, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

गोटेगांव पुलिस को मिली सफलता,देशी पिस्टल से फायर करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव के निर्देशन में थाना गोटेगांव पुलिस को सफलता देशी पिस्टल से फायर करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

मामले का विवरण इस प्रकार कि विगत दिनो सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे गोटेगांव क्षेत्र का एक व्यक्ति द्वारा हवा में देशी पिस्टल से फायरिंग करता हुआ दिख रहा था। वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधीक्षक, श्री विपुल श्रीवास्तव द्वारा मामले को गम्भीरता से लेते हुये उक्त व्यक्ति की तलाश कर कार्यवाही हेतु अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री सुनील शिवहरे, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस गोटेगांव श्री पुरषोत्तम मरावी के मार्गदर्शन में थाना गोटेगांव पुलिस की टीम गठित कर उक्त सोशल मीडिया में वायरल वीडियो तथा उक्त व्यक्ति की जांच तफ्तीस कर कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया था।

गठित की गयी टीम द्वारा मृखबिरों के माध्यम से जानकारी एकत्रित की गयी साथ ही तकनीकी माध्यमों कस भी उपयोग किया गया जिसके परिणाम स्वरूप दिनांक 30/03/2022 को सूचना प्राप्त हुई कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो वाला व्यक्ति बगासपुर वायपास चौराहा के पास में अपनी कमर में पिस्टल रखे खडा है, जो सूचना पर बगासपुर वायपास चौराहा के पास से उक्त व्यक्ति जिसका नाम सतीश सिलावट पिता गौरीशंकर सिलावट उम्र 24 वर्ष निवासी नया बाजार गोटेगांव की घेराबंदी की गयी एवं हिकमत अमली के साथ उसे गिरफ्त में लेने में सफलता प्राप्त हुयी आरोपी की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से अवैध देशी पिस्टल वरामद की गयी। आरोपी के पास से अवैध रूप देशी पिस्टल मिलने पर उसके विरूद्ध आयुध अधिनियम वर्ष 1959 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपी को माननीय न्यायालय नरसिहंपुर में पेश किया गया था जो उसे जेल भेज दिया गया है।

आरोपी की पतसाजी एवं गिरफ्तारी में इनकी रही सराहनीय भूमिका:-

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो जिसमें एक शख्स को अवैध रूप से देशी पिस्टल से फायर करने वाले व्यक्ति की पतासाजी एवं गिरफ्तारी में थाना प्रभारी निरीक्षक, गोटेगांव श्री कमलेश चौरिया, उनि दिलीप सिह, कार्यवाहक प्रआर. महेन्द्र शुक्ला, कार्यवाहक प्रआर. 07 गजराज सिह, आर. 340 चन्द्रप्रकाश पटले, आर. 168 अखिलेश पटैल की सराहनीय भूमिका रही।

Aditi News

Related posts