ADITI NEWS
क्राइम

ग्वालियर पुलिस ने दस लाख रूपये कीमत की लगभग 100 ग्राम स्मैक के साथ दो आरोपी पकड़े

ग्वालियर। वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक ग्वालियर श्री अमित सांघी के निर्देशानुसार जिले में अवैध मादक पदार्थों की खरीद-फरोख्त करने वालों के विरूद्ध प्रभावी अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत थाना क्राइम ब्रांच एवं थाना थाना मुरार पुलिस की संयुक्‍त टीम ने दस लाख रूपए कीमत की 101 ग्राम अवैध स्‍मैक के साथ दो तस्‍करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

07 जनवरी को वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक ग्वालियर को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि दो व्‍यक्ति स्‍कूटी से थाना मुरार क्षेत्रान्तर्गत निबुआपुरा से खुरैरी की तरफ अवैध मादक पदार्थ लेकर आने वाले है। मुखबिर की सूचना पर से पुलिस अधीक्षक ग्वालियर ने अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक शहर(पूर्व/अपराध) श्री राजेश दण्डोतिया को क्राईम ब्रांच तथा थाना मुरार की संयुक्त टीम बनाकर तत्काल अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले व्‍यक्ति को पकड़ने के लिये मुखबिर के बताये स्थान पर भेजने हेतु निर्देशित किया।

वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा दिये गये निर्देशों के परिपालन में नगर पुलिस अधीक्षक मुरार श्री रत्‍नेश तोमर के मार्गदर्शन में सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए थाना प्रभारी क्राईम ब्रांच निरीक्षक श्री दामोदर गुप्ता एवं थाना प्रभारी मुरार निरीक्षक श्री शैलेन्द्र भार्गव की टीम ने घेराबंदी कर दो व्‍यक्ति को स्‍कूटी के साथ पकड़ा। पकड़े गये व्‍यक्तियों की तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 101.5 ग्राम स्मैक अनुमानित कीमत लगभग दस लाख रूपए की प्राप्‍त हुई। जिसे विधिवत जब्‍त कर आरोपियों के विरूद्ध थाना मुरार में एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

Aditi News

Related posts