37.9 C
Bhopal
April 19, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

नाबालिग के अपहरण एवं दुष्कर्म के आरोपी को गुना पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुना। पुलिस अधीक्षक श्री राजेश कुमार सिंह के निर्देशन में सभी थाना क्षेत्रों में ऑपरेशन मुस्‍कान चलाया जा रहा है। जिसके तहत सीएसपी गुना श्री आकाश अमलकर के मार्गदर्शन में कैंट थाना प्रभारी श्री विनोद सिंह छावई एवं उनकी टीम ने बालिका का अपहरण तथा उसके साथ दुष्‍कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

थाना कैंट में 07 सितंबर 2020 की शाम को फरियादी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनकी नाबालिग बालिका घर से बिना बताये कहीं चली गई हैं। रिपोर्ट पर थाना कैंट में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। विवेचना के दौरान तकनीकी संसाधनों का उपयोग करते हुये अपहृता की सघनता से तलाश कर थाने की टीम ने दस्तयाब कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

दस्‍तयाबी के बाद बालिका ने अपने कथनों में बताया कि ग्राम नेसकला निवासी भूरा मेहतर उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था तथा उसकी मर्जी के बिना जबरदस्ती उसके साथ गलत काम किया। जिसके आधार पर प्रकरण में पास्को एक्ट की धारा का इजाफा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना कृत्य स्वीकार किया है। आरोपी को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है। जहां से उसे जेल भेज दिया है।

Aditi News

Related posts