24 C
Bhopal
July 6, 2022
ADITI NEWS
व्यापार समाचारसामाजिक

नरसिंहपुर,परिवहन नियमों के उल्लंघन पर तीन वाहन जब्त

परिवहन नियमों के उल्लंघन पर तीन वाहन जब्त

नरसिंहपुर। कलेक्टर श्री रोहित सिंह के निर्देश पर परिवहन नियमों के विरूद्ध संचालित वाहनों के विरूद्ध कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में गुरूवार को जिला परिवहन कार्यालय की टीम द्वारा परिवहन नियमों का उल्लंघन करने वाले तीन वाहन क्रमांक एमपी 20 एचबी 0506, एमपी 20 एचबी 3415 और एमपी 20 जीए 8295 को जब्त कर जिला परिवहन कार्यालय में खड़ा किया गया है। इन प्रकरणों में मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

ओव्हर लोड गिट्टी व बगैर ईटीपी के तीन वाहन जब्त,संयुक्त टीम द्वारा की गई कार्रवाई

नरसिंहपुर, 29 अप्रैल 2022. कलेक्टर श्री रोहित सिंह के निर्देश पर परिवहन नियमों के विरूद्ध संचालित वाहनों के विरूद्ध कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में गुरूवार को खनिज, पुलिस व राजस्व विभाग की संयुक्त टीम द्वारा नियमों का उल्लंघन करने वाले तीन वाहनों के विरूद्ध कार्रवाई की गई।

इस सिलसिले में संयुक्त टीम ने गोटेगांव तहसील के लाठगांव में ओव्हर लोड गिट्टी का एक वाहन और तेंदूखेड़ा में ओव्हर लोड गिट्टी का एक वाहन व बगैर ईटीपी के एक वाहन को जब्त किया गया। जब्तशुदा तीनों वाहन पुलिस अभिरक्षा में खड़े किये गये।

कार्रवाई के दौरान एसडीएम श्रीमती निधि सिंह गोहल, खनिज अधिकारी श्री ओपी बघेल, अन्य अधिकारी व पुलिस का अमला मौजूद था।

स्वच्छता के बारे में जागरूकता बढ़ाने नगरीय निकायों में बनाई गई मानव श्रृखंला

नरसिंहपुर।. स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 के अंतर्गत कलेक्टर श्री रोहित सिंह के निर्देशानुसार स्वच्छता के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए जिले में विभिन्न गतिविधियां संचालित की जा रही हैं। इसी क्रम में जिले के नगरीय निकायों में शुक्रवार को मानव श्रृखंला बनाई गई।

नगरीय निकाय नरसिंहपुर के विभिन्न वार्डों में मानव श्रृंखला बनाकर लोगों को अपने आसपास साफ- सफाई रखने के लिए प्रेरित किया गया। इस दौरान वार्डों में सफाई कर्मियों द्वारा उत्साह के साथ साफ- सफाई की गई। नोडल अधिकारियों ने स्वच्छता अभियान के कार्यों का अवलोकन किया।

Related posts