25.1 C
Bhopal
July 6, 2022
ADITI NEWS
देश

प्रधानमंत्री ने गरीब कल्याण सम्मेलन को वर्चुअली सम्बोधित किया

प्रधानमंत्री ने गरीब कल्याण सम्मेलन को वर्चुअली सम्बोधित किया,प्रधानमंत्री ने केन्द्र प्रवर्तित योजनाओं से लाभान्वित हितग्राहियों से किया संवाद,मुख्यमंत्री ने भोपाल से किया संबोधित

नरसिंहपुर, 31 म प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने गरीब कल्याण सम्मेलन को हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से वर्चुअली सम्बोधित किया। उन्होंने इस अवसर पर केन्द्र प्रवर्तित विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित विभिन्न प्रदेशों के हितग्राहियों से संवाद कर योजना के लाभ तथा उनके अनुभव साझा किये। उन्होंने हितग्राहियों को हितलाभ की राशि उनके खातों में अंतरित की। गरीब कल्याण सम्मेलन को भोपाल से मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने सम्बोधित किया। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देश के 10 करोड़ से अधिक किसानों के खाते में 21 हजार करोड़ से अधिक की राशि अंतरित की गई।

जिला स्तरीय पीजी कॉलेज नरसिंहपुर के ऑडिटोरियम में कार्यक्रम में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को मौजूद नागरिकों ने देखा व सुना।

इस अवसर पर विधायक श्री जालम सिंह पटैल, कलेक्टर श्री रोहित सिंह, अन्य जनप्रतिनिधि, अधिकारी, विभिन्न योजनाओं के लाभार्थी और नागरिक उपस्थित रहे।

Related posts