34 C
Bhopal
April 19, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

“ऑपरेशन प्रहार” के तहत इंदौर पुलिस की कार्यवाही

इंदौर। पुलिस आयुक्त नगरीय इंदौर श्री हरिनारायणचारी मिश्र ने इंदौर कमिश्नरेट में मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले एवं इनकी गतिविधियों में संलिप्त अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही करने हेतु “आपरेशन प्रहार” अंतर्गत कड़ी कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया हैं। इन निर्देशों के अनुक्रम में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) श्री राजेश हिंगणकर के मार्गदर्शन में पुलिस उपायुक्त (क्राईम ब्राँच) श्री निमिष अग्रवाल एवं अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त श्री गुरूप्रसाद पाराशर के नेतृत्‍व में क्राइम ब्रांच और ऐरोड्रम थाना पुलिस की संयुक्‍त टीम ने अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा की तस्‍करी करने वाले दो तस्‍करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

क्राइम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना प्राप्‍त हुई थी कि दो व्यक्ति अवैध मादक पदार्थ लेकर एरोड्रम क्षेत्र के छोटा बांगड़दा चौराहा, सुपर कॉरिडोर रोड से कार से तस्करी के लिए जाने वाले है। मुखबिर की सुचना पर क्राईम ब्रांच की टीम एवं थाना एरोड्रम पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुये मुखबिर के बताये स्थान से शाहिद पिता रहीश खान निवासी बोहरा कॉलोनी, गांधी नगर इंदौर तथा शहजाद पिता काले खान भेरुनाला नामदारपुर ,सीतलामाता गली जिला उज्जैन को घेराबंदी कर कार सहित पकड़ा। कार की तलाशी लेने पर उनके पास से कुल 14 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ (डोडा चूरा) पाया गया। जिसे विधिवत जब्‍त किया गया।

आरोपियों से पूछताछ करने पर उन्होनें इंदौर शहर सहित आसपास के क्षेत्रों में डोडा चूरा तस्करी करना स्वीकार किया है। आरोपियों के विरुद्ध थाना एरोड्रम पर एन.डी.पी.एस एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है

Aditi News

Related posts