36.1 C
Bhopal
April 23, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

नगरीय निकाय चुनाव में मतदान शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न,मतदाताओं ने उत्साह के साथ किया मतदान,कलेक्टर और एसपी ने किया नगरीय क्षेत्र के मतदान केन्द्रों का भ्रमण

नगरीय निकाय चुनाव में मतदान शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न,मतदाताओं ने उत्साह के साथ किया मतदान,कलेक्टर और एसपी ने किया नगरीय क्षेत्र के मतदान केन्द्रों का भ्रमण

नरसिंहपुर। जिले में नगरीय निकायों के आम चुनाव में बुधवार 6 जुलाई को शांतिपूर्ण ढंग से मतदान सम्पन्न हुआ। मतदाताओं ने पार्षद पद के लिए वोट डाले। राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार जिले में स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव के लिए सभी आवश्यक प्रबंध किए गए थे। मतदान के लिए सभी नगरीय निकाय क्षेत्रों में सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए थे।

कलेक्टर श्री रोहित सिंह और पुलिस अधीक्षक श्री विपुल श्रीवास्तव ने जिले के नगरीय निकाय क्षेत्रों का भ्रमण किया। उन्होंने नगरीय निकाय नरसिंहपुर, करेली, गाडरवारा, सांईखेड़ा एवं सालीचौका (बाबईकलां) के विभिन्न मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया। उन्होंने आदर्श मतदान केन्द्रों एवं पिंक बूथों का भी मुआयना किया। अधिकारीद्वय ने इन मतदान केन्द्रों पर की गई व्यवस्थाओं की सराहना की। उन्होंने रिटर्निंग अधिकारियों और सहायक रिटर्निंग अधिकारियों से मतदान प्रक्रिया एवं व्यवस्थाओं की जानकारी ली और मतदाताओं से चर्चा की।

कलेक्टर एवं एसपी ने शासकीय कन्या माध्यमिक शाला करेली बस्ती, शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय करेली पिंक बूथ एवं आदर्श मतदान केन्द्र का निरीक्षण किया। यहाँ उन्होंने मतदान दल के सदस्यों से चर्चा की एवं मतदान की जानकारी ली। कलेक्टर एवं एसपी ने गाडरवारा के अनुसूचित जाति बालक छात्रावास, औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, स्टेशन प्राथमिक शाला भवन क्रमांक एक एवं दो और शासकीय महाविद्यालय सांईखेड़ा में बनाये गये मतदान केन्द्रों समेत जिले के नगरीय निकाय क्षेत्रों के विभिन्न मतदान केन्द्रों का संयुक्त भ्रमण किया और मतदान प्रक्रिया का जायजा लिया। साथ ही मतदान केन्द्रों की व्यवस्थायें देखी।

भ्रमण के दौरान संबंधित एसडीएम/ रिटर्निंग अधिकारी व सहायक रिटर्निंग अधिकारी मौजूद थे।

नगरीय निकाय चुनाव में मतदान शांति पूर्वक सम्पन्न,शांतिपूर्वक मतदान के लिए कलेक्टर ने किया आभार व्यक्त

नरसिंहपुर। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री रोहित सिंह ने नगरीय निकाय आम निर्वाचन- 2022 की मतदान प्रक्रिया को जिले में निर्विघ्न, निर्विवाद, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण रूप से सम्पन्न कराने के लिए निर्वाचन प्रेक्षक, मतदाताओं, राजनैतिक दलों, अभ्यर्थियों एवं उनके एजेंटों, पुलिस अधीक्षक श्री विपुल श्रीवास्तव, सीईओ जिला पंचायत, एडीएम, एडीएसपी, सभी एसडीएम, एसडीओपी, जिलाधिकारी, आरओ/ एआरओ, तहसीलदार/ नायब तहसीलदार, टीआई, सीईओ जनपद, सीएमओ, मास्टर ट्रेनर्स, शिक्षा विभाग, राजस्व विभाग के अधिकारियों की टीम, विद्युत वितरण कम्पनी, पुलिस बल, होमगार्ड, कोटवार, एसपीओ, सेक्टर ऑफिसर्स, कम्युनिकेशन टीम, परिवहन विभाग, मतदान दल के सदस्यों, बस चालक एवं प्रत्यक्ष/ परोक्ष रूप से लगे सभी अधिकारी- कर्मचारी बधाई के पात्र हैं। एमसीएमसी एवं समूची मीडिया टीम को हार्दिक बधाई दी है।

Aditi News

Related posts