13.4 C
Bhopal
November 30, 2022
ADITI NEWS
सामाजिक

नरसिंहपुर, शस्त्र लायसेंस बहाल,जिला सतर्कता एवं मॉनीटरिंग समिति की बैठक 22 अगस्त को

शस्त्र लायसेंस बहाल

नरसिंहपुर। जिले में त्रिस्तरीय पंचायत एवं नगरीय निकाय के आम चुनाव सम्पन्न हो जाने पर जिला दंडाधिकारी श्री रोहित सिंह ने जिले के सभी लायसेंसधारियों के शस्त्र लायसेंस निलंबन से बहाल करने का आदेश जारी किया है। इस संबंध में थानों से तत्काल संबंधित लायसेंसियों की उपस्थिति में शस्त्रों को सौंपे जाने के निर्देश दिये गये हैं।

उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा त्रिस्तरीय पंचायत आम निर्वाचन एवं नगरीय निकाय आम निर्वाचन- 2022 का कार्यक्रम घोषित करने से जिले में आदर्श आचार संहिता प्रभावशील की गई थी और शस्त्र लायसेंस निलंबित कर थानों में जमा करने के आदेश दिये गये थे।

सदभावना दिवस की शपथ 18 अगस्त को

नरसिंहपुर। प्रतिवर्ष 20 अगस्त को सदभावना दिवस मनाया जाता है। इस वर्ष 19 एवं 20 अगस्त को अवकाश होने के कारण भारत सरकार के निर्देशानुसार सदभावना दिवस की शपथ 18 अगस्त को पूर्वान्ह 11 बजे होगी। यह शपथ जिले के सभी शासकीय कार्यालयों में 18 अगस्त को पूर्वान्ह 11 बजे दिलाई जायेगी। इस संबंध में अपर कलेक्टर श्री दीपक कुमार वैद्य ने सभी जिला प्रमुखों को आवश्यक निर्देश दिये हैं।

जिला सतर्कता एवं मॉनीटरिंग समिति की बैठक 22 अगस्त को

नरसिंहपुर। अनुसूचित जाति- जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम 1995 के अंतर्गत जिला स्तरीय सतर्कता एवं मॉनीटरिंग समिति की बैठक कलेक्टर श्री रोहित सिंह की अध्यक्षता में सोमवार 22 अगस्त को अपरान्ह 4 बजे से आयोजित की जायेगी।

Related posts