23.1 C
Bhopal
April 25, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

जबलपुर,थाना माढ़ोताल अंतर्गत संदिग्ध परिस्थति में खेत की मेढ़ पर शव मिला

थाना माढ़ोताल अंतर्गत संदिग्ध परिस्थति में खेत की मेढ़ पर शव मिला

जबलपुर ।थाना माढ़ोताल में दिनांक 1-9-2022 की शाम पुरानी बस्ती करमेता में एक अज्ञात पुरूष का शव पड़े होने की सूचना थाना प्रभारी माढेाताल श्रीमति रीना पाण्डे शर्मा हमराह स्टाफ के पहुंची जहॉ मुकेश यादव उम्र 52 वर्ष निवासी करमेता ने बताया कि वह खेती करता है खेत में धान की फसल लगी है आज शाम लगभग 4-30 बजे अपने खेत में दवाई डालने के लिये आया था, खेत में दवाई डालते समय देखा कि एक अज्ञात व्यक्ति उम्र लगभग 35-40 वर्ष का शव खेत के किनारे मेड़ मे पड़ा है मृतक हरे कलर की सेंडो बनियान एवं हरे कलर का लोवर पहने है।

अज्ञात मृतक की शिनाख्तगी के प्रयास किये गये जिस पर अज्ञात मृतक की शिनाख्त राजभान सिंह मरावी पिता लालमन सिंह मरावी उम्र 40 वर्ष निवासी ग्राम देवरा थाना रांजेन्द्र नगर अनूपपुर हाल निवासी करमेता पुरानी बस्ती माढेाताल के रूप में हुई ।

संदिग्ध परिस्थिति में खेत की मेढ़ पर शव पडे होने की सूचना पर पुलिस अधीक्षक जबलपुर श्री सिद्धार्थ बहुगुणा (भा.पु.से.) के निर्देश पर नगर पुलिस अधीक्षक गढा श्री तुषार सिंह एवं एफएसएल डॉ. नीता जैन तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर दक्षिण श्री संजय कुमार अग्रवाल मौके पर पहुंचे।

वरिष्ठ अधिकारियों एवं एफ.एस.एल. टीम की उपस्थति में पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु मर्ग कायम कर जांच में लिया गया।

प्रारम्भिक पूछताछ पर ज्ञात हुआ कि मृतक मूलतः ग्राम देवरा अनूपपुर का रहने वाला था जो जबलपुर में करमेता माढेाताल में रहकर मजदूरी करता था एवं शराब पीने का आदी था दिनॉक 30-8-2022 की रात लगभग 10 बजे घर से निकला था।

पीएम रिपोर्ट प्राप्त होने पर ही मृत्यु के वास्तविक कारण का खुलासा हो सकेगा।

Aditi News

Related posts