32.9 C
Bhopal
April 18, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

धारदार हथियार से हमला कर की हत्या, पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा पहुंचे घटना स्थल, मौके पर उपस्थित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश

धारदार हथियार से हमला कर की हत्या, पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा पहुंचे घटना स्थल, मौके पर उपस्थित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुये अज्ञात आरोपी की पतासाजी कर शीघ्र गिरफ्तारी हेतु किया आदेशित

घटना स्थल निरीक्षण पश्चात आपने बरेला थाने का भी किया औचक निरीक्षण

थाना बरेला अंतर्गत आज दिनॉक 6-1-23 को बीटीआई कालेज बरेला के ग्राउंड के पास रोड किनारे जमीन पर एक लडके के मृत पडे होने की सूचना पर थाना प्रभारी बरेला श्री अनिल पटेल हमराह स्टाफ के पहुंचे जहॉ, गोपाल झारिया उम्र 58 वर्ष निवासी बीटीआई कालोनी बरेला ने बताया कि उसका बेटा ओम झारिया दिनॉक 5-1-23 को 7 बजे रोजाना की तरह बरेला घूमने जाने का कहकर गया था जो रात्रि में वापस नहीं आया था आज सुबह पडोसी समीर ने उसे आकर बताया कि उसका बेटा ओम खून से लथपथ बीटीआई कालेज के ग्राउंड के पास आशा बर्मन के घर के सामने रोड किनारे जमीन पर मृत पडा है, उसने पहुंचकर देखा तो उसका बेटा खून से लथपथ मृत पडा था, जिसके पेट, पीठ, गर्दन, सिर मे गहरी चोट के निशान थे। किसी अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से हमला कर उसके बेटे ओम झारिया उम्र 17 वर्ष 11 माह की हत्या कर दी है।

 

घटित हुई घटना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया, पुलिस अधीक्षक जबलपुर श्री सिद्धार्थ बहुगुणा (भा.पु.से.) के निर्देश पर उप पुलिस अधीक्षक ग्रामीण श्रीमति अपूर्वा किलेदार, एफएसएल डाक्टर नीता जैन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर उत्तर/यातायात श्री प्रदीप कुमार शेण्डे मौके पर पहुंचे।

 

वरिष्ठ अधिकारियों एवं डॉग स्क्वाड तथा एफ.एस.एल. टीम की उपस्थति में पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 302 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण विवेचना में लिया गया।

 

पुलिस अधीक्षक जबलपुर श्री सिद्धार्थ बहुगुणा (भा.पु.से.) द्वारा अज्ञात आरोपी की पतासाजी करते हुये शीघ्र गिरफ्तारी हेतु आदेशित किये जाने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर उत्तर/यातायात श्री प्रदीप कुमार शेण्डे, उप पुलिस अधीक्षक ग्रामीण श्रीमति अपूर्वा किलेदार के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी बरेला श्री अनिल पटेल के नेतृत्व में टीम गठित कर लगायी गयी है, कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

 

शाम 5 बजे पुलिस अधीक्षक जबलपुर श्री सिद्धार्थ बहुगुणा (भा.पु.से.) भी मौके पर पहुंचे, घटना स्थल का निरीक्षण कर चर्चा करते हुये मौके पर उपस्थित अधिकारियांे को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुये आरोपी की पतासाजी कर शीघ्र गिफ्तारी हेतु आदेशित किया, बाद थाना बरेला पहुंचे, थाना बरेला के हवालात को चैक किया एवं ठंड को देखते हुये कंबल सही हालत में है कि नहीं को भी चैक किया एवं सभी को आदेशित किया कि कडाके की ठंड पड रही है जिसे ध्यान में रखते हुये यदि किसी को थाने मे निरूद्ध रखा जाता है तो कंबल एवं गर्म कपडे की पर्याप्त व्यवस्था हो सुनिश्चित करें। संतरी, मुंशी, मददगार, नाईट आफिसर हर आधा-एक घंटे में चैक भी करें, इसके साथ भी आपने एम.एल.सी. रजिस्टर को भी चैक किया कि अद्यतन स्थिति में है कि नहीं , आपने थाने मे उपस्थित सभी अधिकारियों/कर्मचारियेंा को आदेशित किया कि थाने मे ंजो भी रिपोर्ट आती है उसको शालीनता पूर्वक सुनें एवं तत्काल वैधानिक कार्यवाही करे, शिकायत के घटना स्थल पर अनिवार्यरूप से जायें। आपने उपस्थित अधिकारी/कर्मचारियों से चर्चा करते हुये उन्हें या उनके परिवार में किसी प्रकार की कोई समस्या तो नहीं है के सम्बंध में पूछा एवं कहा कि कभी भी किसी भी प्रकार की कोई समस्या हो तो मुझे निः संकोच बतायें, आपकी समस्या का प्राथमिकता के आधार पर निराकरण किया जायेगा।

Aditi News

Related posts