27.3 C
Bhopal
April 25, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

नरसिंहपुर, कलेक्टर ने‍ किया गोटेगांव नगरीय क्षेत्र का भ्रमण

कलेक्टर ने‍ किया गोटेगांव नगरीय क्षेत्र का भ्रमण

नरसिंहपुर, 10 जनवरी 2023. कलेक्टर सुश्री ऋजु बाफना ने गोटेगांव नगरीय क्षेत्र के विभिन्न स्थानों का मंगलवार को भ्रमण किया। उन्होंने यहां शासकीय भूमि को चिन्हांकित कर बगीचा विकसित करने, तिराहा/ चौराहा सौंदर्यीकरण, लायब्रेरी बनवाने, बच्चों के घूमने के स्थान एवं वॉकिंग एरिया विकसित करने, चौपाटी विकसित करने आदि के बारे में चर्चा की और आवश्यक निर्देश दिये। उन्होंने निर्माण कार्यों का जायजा लिया।

कलेक्टर ने स्टेशन रोड के समीप शिक्षक कॉलोनी में सीसी रोड एवं नाली निर्माण के कार्यों का अवलोकन किया। उन्होंने नालियों की गुणवत्ता, फिनिशिंग सही नहीं रहने पर अप्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने निर्देशित किया कि सैम्पल लेकर पीडब्ल्यूडी से गुणवत्ता की जांच कराई जाये। कलेक्टर ने गुणवत्तापूर्ण व्यवस्थित निर्माण कार्य कराये जाने के निर्देश दिये।

कलेक्टर ने नेताजी सुभाषचंद्र बोस स्टेडियम के सामने और गोटेगांव- लाठगांव- धूमा मार्ग तिराहा क्षेत्र को विकसित करने के बारे में चर्चा की। उन्होंने बगतला तालाब क्षेत्र का भ्रमण किया और आसपास के क्षेत्र को विकसित करने पर चर्चा की। कलेक्टर ने समीप के अतिक्रमण के संबंध में सर्वे कराने और आसपास के रहवासियों को मुख्यमंत्री भू- अधिकार योजना/ आबादी भूमि का पट्टा देकर अन्यत्र शिफ्ट कराने के लिए चौपाल आयोजित करने के निर्देश एसडीएम के लिए दिये।

Aditi News

Related posts