32.1 C
Bhopal
March 28, 2024
ADITI NEWS
हैल्थ

उज्जैन,ब्लड ग्रुप टीम उन्हेल द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया

ब्लड ग्रुप टीम उन्हेल द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया

उन्हेल – ब्लड ग्रुप टीम उन्हेल द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें मंगल श्याम गार्डन में सुबह 11:00 बजे से ही रक्तदान करने वाले रक्त दाताओं का जमावड़ा लगा रहा, लोगो में रक्तदान के प्रति उत्सुकता एवं हर्ष देखने योग्य था।
ब्लड ग्रुप टीम उन्हेल द्वारा आयोजित किए गए इस शिविर में रक्तदान करने वाले लोगों के लिए शिल्पआहार एवं एनर्जी दूध कोर्ड्रिंक और कॉफी की भी व्यवस्था की गई।
शिविर में सभी सामाज के लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया एवं रक्तदान करते रहने का संदेश दिया जहां सिविल हॉस्पिटल उज्जैन चिकित्सा टीम पूरी तरह से सेवा में लगी रही साथ ही महिदपुर से शाहिद मंसूरी लारा भी उक्त शिविर की व्यवस्था में पूरी तरह से तैनात रहकर कार्यक्रम को सफल बनाने में मुख्य भूमिका निभाई।
रक्तदान शिविर में लगभग 58 लोगों ने रक्तदान किया।
नागदा उज्जैन इंदौर जैसी जगह जहां कहीं भी रक्तदान करने की आवश्यकता होती है वहां ब्लड ग्रुप टीम उन्हेल के कार्यकर्ता तत्काल प्रभाव से अपने निजी खर्च पर पहुंचकर रक्तदान कर मानव धर्म निभाते हैं।
शिविर में रक्तदान करने व कार्यक्रम को सफल बनाने वाले सभी लोगो को ब्लड ग्रुप टीम उन्हेल द्वारा प्रमाणपत्र दे कर सम्मानित किया एवं टीम के सद्दाम खान ने सभी का आभार माना।

Aditi News

Related posts