30.1 C
Bhopal
April 20, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

गाडरवारा, बुलन्द आवाज नारी शक्ति आंगनवाडी संघ के धरने प्रदर्शन को मप्र. अजाक्स के पदाधिकारियों ने धरना स्थल पर पहुंचकर दिया अपना समर्थन

बुलन्द आवाज नारी शक्ति आंगनवाडी संघ का धरना प्रदर्शन गाडरवारा धरना स्थल पर पहुंचकर अपना समर्थन उक्त आंदोलन को दिया।

गाडरवारा-मध्यप्रदेश बुलंद आवाज नारी शक्ति आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सहायिका संगठन जिला नरसिंहपुर के तत्वाधान में गाडरवारा पलोटन गंज में लगातार दसवें दिन चल रहा।

आंदोलन जिसमें भारी संख्या में महिला शक्तियों के साथ मौजूद रहे आज दसवे दिन मध्यप्रदेश अजाक्स के पदाधिकारियों जिनमें बंशीलाल अहिरवार तह. अध्यक्ष म. प्र अजाक्स गाडरवारा,लालजी प्रसाद कपाड़िया ब्लॉक अध्यक्ष अजाक्स साइंखेड़ा,प्रेम कुमार कोरी अजाक्स महासचिव गाडरवारा,मानकलाल अहिरवार प्रवक्ता म. प्र अजाक्स गाडरवारा,राजू ठाकुर सचिव अजाक्स,राजकुमार ठाकुर शिक्षक के साथ भगवान दास कोरी,छोटू इटोरिया, हेमन्त चौरगेले ने धरना स्थल पर पहुंचकर अपना समर्थन उक्त आंदोलन को दिया। महिला शक्ति के रूप में लगातार महिलाओं के बीच एक आंदोलन की रूपरेखा चल रही है जिसमें अपनी मांग दर्शा रही हैं।जिसमें शासन से उन्होंने पूर्व में लंबित मांगों को मानने के लिए जिसमें सहायिका को एवं कार्यकर्ता के वेतन मान को बढ़ाया जाए साथ ही आंगनवाड़ी में पदस्थ मिनी कार्यकर्ताओं को भी पूर्ण कार्यकर्ता का दर्जा दिया जाए ऐसी तमाम मांगों को लेकर लगातार दसवें दिन महिलायें बड़ी संख्या में मौजूद है।

विदित हो कि अपनी मांगों को लेकर गत कई वर्षों से आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सहायिकाओं का आंदोलन चलता आ रहा हैं उपस्थित सभी ने आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिकाओं की भिभिन्न मांगों पर शीघ्र ही विचार कर पूरा करने की माँग रखी ।

Aditi News

Related posts