35.1 C
Bhopal
March 29, 2024
ADITI NEWS
शिक्षा

एमपी टॉस्क पोर्टल पर नवीन आवेदन 30 जून तक

एमपी टॉस्क पोर्टल पर नवीन आवेदन 30 जून तक

नरसिंहपुर, 27 मई 2023. अनुसूचित जाति/ जनजाति पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति योजनांतर्गत शैक्षणिक वर्ष 2021- 22 के लिए एमपी टॉस्क पोर्टल पर आवेदन करने से वंचित रह गये विद्यार्थियों को नवीन आवेदन करने के लिए 30 जून 2023 तक के लिए पोर्टल खोले जाने के लिए आयुक्त अनुसूचित जाति विकास मप्र को लिखा गया है।

इस संबंध में सभी शासकीय/ अशासकीय महाविद्यालयों, आईटीआई के प्राचार्यों को सूचित किया गया है वे अनुसूचित जाति- जनजाति पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति योजनांतर्गत वर्ष 2021- 22 के लिए आवेदन करने के लिए शेष लाइन डिपार्टमेंट द्वारा विद्यार्थियों का प्रवेश डाटा पोर्टल पर अपलोड करने एवं विद्यार्थियों का आवेदन करने के लिए एमपी टॉस्क पोर्टल 30 जून 2023 तक के लिए खोलने की व्यवस्था की गई है।

जिला संयोजक जनजातीय कार्य विभाग नरसिंहपुर ने सभी अनुसूचित जाति तथा अनुसूचित जनजाति वर्ग के छात्रों को सूचित किया है कि वे शासन द्वारा पोर्टल उपरोक्त तिथि तक के लिए खोला जा रहा है। पात्रता की श्रेणी में आने वाले सभी विद्यार्थी बढ़ाई गई तिथि के अनुसार आवेदन करना सुनिश्चित करें, ताकि शासन की मंशा के अनुरूप योजना का लाभ प्राप्त हो सके।

Aditi News

Related posts