29.9 C
Bhopal
April 17, 2021
ADITI NEWS
धर्म

गाडरवारा,सांईखेड़ा में संघ समन्वय बेठक सम्पन्न

गाडरवारा (सांईखेड़ा) “राम जन- जन के मन में रमने वाले जननायक हैं राम के बिना इस भरत भूमि की कल्पना अधूरी है। पूर्वजों के वर्षों के संघर्ष के बाद यह सौभाग्य का क्षण आज आया है कि हम सब श्री राम जन्मभूमि अयोध्या में भव्य व दिव्य मंदिर निर्माण के साक्षी बन रहे हैं जन जन को इस पुनीत संपर्क महा अभियान से जुड़ना है यह लक्ष्य आज हमारे सामने हैं”
उक्त विचार श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र समर्पण निधि संग्रह कार्यक्रम की पूर्व तैयारी हेतु आयोजित बैठक में मुख्य वक्ता के रूप में बैठक की प्रस्तावना रखते हुए मुख्यवक्ता श्री बसंत जोशी ने व्यक्त किए ।

साईंखेड़ा साली चौका एवं उनके ग्रामीण क्षेत्रों से आए हुए सभी संघ विचार परिवार के कार्यकर्ताओं ने तीन सत्रों में बैठक कर 75 गांवों के प्रत्येक परिवार व सदस्यों को जोड़ने हेतु योजना पर विस्तृत विचार विमर्श किया ।
इस अवसर पर कार्यकर्ताओं से समय दान देने की अपील की गई सभी गांव में सम्मेलन आयोजित कर समर्पण निधि संग्रह करने हेतु 15 जनवरी से 27 फरवरी तक का समय निर्धारित किया गया इस बीच प्रभात फेरी, भारत माता पूजन, संकीर्तन पाठ आदि के भी आयोजन प्रत्येक ग्राम स्तर पर आयोजित कर ग्रामस: ऐसा मोहल्लाश: प्रत्येक घर में संपर्क करने का निर्णय लिया गया ।
इस अवसर पर खंड संघचालक श्री सुनील राय ने इक्कीय सदस्यीय अभियान समिति की घोषणा की जिसमें सरवेश शर्मा अभियान के पालक, मुकेश राजपूत अभियान प्रमुख, मनोज राय सह प्रमुख, मूलचंद यादव निधि प्रमुख, नीलेश तोमर सह प्रमुख, प्रमुख राकेश खमरिया कार्यालय प्रमुख रोहित अवस्थी सह प्रमुख आदि नामों की घोषणा की गई ।

Related posts