42.9 C
Bhopal
May 13, 2021
ADITI NEWS
क्राइम

Katni 50 लाख रुपये मूल्य की 1500 वर्गफीट शासकीय भूमि से हटाया गया अतिक्रमण, राजस्व, पुलिस और नगर निगम की संयुक्त टीम ने की कार्यवाही

कटनी जिले में अभियान स्वरुप अवैध अतिक्रमण को लेकर कलेक्टर प्रियंक मिश्रा के निर्देशन में अभियान जारी है। जिसमें जहां शासकीय भूमि से अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की जा रही है। वहीं दूसरी ओर संबंधितों के विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही भी अमल में लाई जा रही है। इसी क्रम में जिले के माधवनगर क्षेत्र में बुधवार को अवैध अतिक्रमण के विरुद्ध प्रशासनिक अमले ने कार्यवाही की है। जिसके तहत ना सिर्फ अवैध कब्जे से अतिक्रमित कब्जे को हटाते हुये लगभग 1500 वर्गफीट शासकीय भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराया है। एसडीएम बलबीर रमन ने बताया कि इस कार्यवाही में 1500 वर्गफीट शासकीय भूमि से हटाये गये अतिक्रमण की भूमि की अनुमाति कीमत 50 लाख रुपये है।
  यह कार्यवाही हाउसिंग बोर्ड माधवनगर क्षेत्र में की गई है। जहां पर राज्य परिवहन विभाग को आवंटित किये गये भवन पर प्रकाश बजाज तनय धालुमल बजाज के द्वारा अनाधिकृत रुप से कब्जा किया गया है। साथ ही शासकीय भूमि पर भी अतिक्रमण कर निर्माण कार्य कराया गया था। जिस पर एसडीएम बलबीर रमन, तहसीलदार मुनौव्वर खान, थाना प्रभारी संजय दुबे और नगर निगम के अमले द्वारा संयुक्त रुप से कार्यवाही करते हुये शासकीय भूमि से अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही कर किये गये निर्माण को भी ध्वस्त किया गया है।

Related posts