38 C
Bhopal
April 11, 2021
ADITI NEWS
हैल्थ

जबलपुर,कलेक्टर ने जिला अस्पताल पहुंचकर कोरोना मरीजों के उपचार व्यवस्थाओं का लिया जायजा

जबलपुर। कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने आज मंगलवार को जिला अस्पताल पहुंचकर कोविड मरीजों के उपचार की व्यवस्थाओं का जायजा लिया । इस अवसर पर उन्होंने अस्पताल में ऑक्सीजन और आईसीयू बेड की उपलब्धता की जानकारी ली । श्री शर्मा ने जिला अस्पताल की कोविड मरीजों के उपचार की क्षमता बढ़ाने के कार्ययोजना पर भी चर्चा की । इस दौरान सीएमएचओ डॉ रत्नेश कुररिया एवं सिविल सर्जन डॉ सी बी अरोरा भी मौजूद थे। कलेक्टर श्री शर्मा ने इस मौके जिला अस्पताल में कोरोना का टीका लगाने बनाये वेक्सीनेशन सेंटर का भी निरीक्षण किया।
कोविड के बढ़ते प्रभाव को देखते हुये कलेक्टर श्री शर्मा ने कोविड केयर सेंटर ज्ञानोदय जाकर वहां की व्यव्स्थाओं को देखा तथा संबंधित अधिकारियों से कहा कि जिस प्रकार विगत वर्ष में कोविड केयर सेंटर का बेहतर संचालन हुआ था वैसे ही आवश्यकता पड़ने पर करें। उन्होंने ज्ञानोदय में सभी व्यवस्थायें शीघ्र सुनिश्चित करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिये। इस दौरान एस.डी.एम. रांझी दिव्या अवस्थी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।
कोविड संक्रमितों के बेहतर इलाज व व्यवस्थाओं के लिये कलेक्टर श्री शर्मा ने शहरी सामुदायिक केन्द्र माढ़ोताल व शास. आयुर्वेद चिकित्सालय पहुंचकर भी वहां की व्यवस्थाओं को देखा।

Related posts