23 C
Bhopal
September 22, 2021
ADITI NEWS
सामाजिक

दोषियों को हर हाल में मिलेगी सजा – वित्त मंत्री देवड़ा

अवैध शराब सेवन से प्रभावित परिजनों से की भेंट,अब तक हुई कार्रवाई पर जताया संतोष

वित्त मंत्री श्री जगदीश देवड़ा ने आज मंदसौर प्रवास के दौरान मल्हारगढ़ के खखराई गाँव पहुँचकर  अवैध शराब सेवन से प्रभावित हुए व्यक्तियों के शोकाकुल परिजनों से भेंट की और उन्हें सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि दोषियों को हर हाल में सजा मिलेगी। प्रभावित परिवार को न्याय मिलेगा, राज्य सरकार दु:ख की इस घड़ी में आपके साथ है।

वित्त मंत्री ने कहा कि घटना के संबंध में शासन द्वारा उच्च-स्तरीय जाँच समिति बनाई गई है। समिति अपनी रिपोर्ट जल्द ही सरकार को देगी। उन्होंने कहा कि घटना की तह तक जाना बहुत जरूरी है, तभी दोषी व्यक्तियों पर कार्यवाही संभव हो सकेगी। जाँच में किसी प्रकार की कमी नहीं रखी जायेगी। घटना से प्रभावित हुए परिवारों के बच्चों को पढ़ाई और बेरोजगारों को रोजगार देकर हर-संभव मदद की जायेगी। श्री देवड़ा ने प्रभावित परिवारों को राज्य सरकार की जन-कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के निर्देश जिला कलेक्टर को दिये।

स्थानीय लोगों ने वित्त मंत्री को ज्ञापन सौंपकर दोषियों को जल्द पकड़ने की माँग की। ज्ञापन में कहा गया कि वे चाहते हैं कि क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनी रहे। जिला प्रशासन ने अब तक जो कार्रवाई की है वह संतोषजनक है, लेकिन इस पूरे घटनाक्रम के दोषी जल्द से जल्द सलाखों के पीछे होना चाहिए। 

स्थानीय लोगों ने वित्त मंत्री को भरोसा दिलाया कि वे सचेत और सावधान रहेंगे, यदि भविष्य में कोई भी ऐसी घटना होने का अंदेशा होता है, तो  तत्काल पुलिस और प्रशासन के ध्यान में लायेंगे।

Related posts