25.1 C
Bhopal
October 3, 2022
ADITI NEWS
हैल्थ

गाडरवारा में मास्क नहीं लगाने वाले 14 व्यक्तियों एवं 6 दुकानों पर लगा 4100 रूपये का जुर्माना

नरसिंहपुर ।  कोरोना के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर रोको- टोको अभियान के तहत कलेक्टर श्री वेद प्रकाश ने कोरोना संक्रमण की प्रभावी रोकथाम के लिए अधिकारियों को क्षेत्र का लगातार भ्रमण करने और कोविड- 19 प्रोटोकाल का पालन सुनिश्चित कराने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने कहा है कि लोगों को मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए प्रेरित किया जावे एवं इस बारे में जागरूकता बढ़ाई जावे।
   इसी क्रम में गाडरवारा नगरीय निकाय क्षेत्र में शनिवार 7 अगस्त को नगर का भ्रमण करते हुए सार्वजनिक स्थानों पर मास्क लगाए बिना आवागमन एवं दुकानों का संचालन करने पर  14 व्यक्तियों पर 1400 रूपये एवं 6 दुकानों पर 2700 रुपये का जुर्माना लगाया गया। इस तरह 4100 रूपये का जुर्माना लगाया गया।
   एसडीएम सुश्री सृष्टि जयंत देशमुख, नायब तहसीलदार सुश्री रिचा कौरव, राजस्व, पुलिस एवं नगरपालिका की संयुक्त टीम ने रोको- टोको अभियान के तहत बगैर मास्क लगाये घूमने वाले और कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों के विरूद्ध चालानी कार्यवाही की गई। उन्होंने गाडरवारा रेलवे स्टेशन पर आ रहे यात्रियों को जागरूक किया और मास्क लगाने प्रेरित भी किया।

Related posts