23.1 C
Bhopal
October 16, 2021
ADITI NEWS
देश

नरसिंहपुर,आजादी का अमृत महोत्सव,सांसद ने सीआरपीएफ की साईकिल रैली को झंडी दिखाकर किया रवाना

नरसिंहपुर ।भारत की आजादी की 75 वीं वर्षगांठ के अंतर्गत आजादी का अमृत महोत्सव हर्षोल्लास के साथ मनाने और आजादी के अनजान नायक, नायिकाओं की गाथाओं को आमजन तक पहुंचाने के लिए केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल- सीआरपीएफ द्वारा देश के चारों कोनो से रैली निकाली जा रही है। रैली का समापन दो अक्टूबर 2021 को राजघाट नई दिल्ली में होगा।

   इसी क्रम में जिले के लोलरी- राजमार्ग चौराहा के समीप सीआरपीएफ की जबलपुर से झांसी तक जाने वाली साईकिल रैली का आगमन सोमवार को हुआ था। रात्रि विश्राम के बाद साईकिल रैली झांसी के लिए रवाना हुई। लोकसभा सांसद श्री राव उदय प्रताप सिंह एवं अभिलाष मिश्रा ने झंडी दिखाकर सीआरपीएफ की साईकिल रैली को सागर की ओर झांसी के लिए रवाना किया। इस मौके पर प्रस्थान स्थल पर समारोह का आयोजन किया गया। अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट किये गये।

         इस मौके पर लोकसभा सांसद श्री सिंह ने सीआरपीएफ के जवानों का स्वागत एवं अभिनंदन किया। उन्होंने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के संदेश का प्रचार- प्रसार करने साईकिल रैली के माध्यम से निकले सीआरपीएफ के जवानों का जज्बा सराहनीय है। ये जवान हमारे हीरो हैं। उन्होंने साईकिल रैली की सफलता के लिए एवं आजादी के संदेश को लोगों तक पहुंचाने के लिए सीआरपीएफ के जवानों को शुभकामनायें दी।

         इस अवसर पर आईजी सीआरपीएफ श्री के. विजय कुमार, सीआरपीएफ के उप महानिरीक्षक डॉ. संजय कुमार, एसडीएम श्री राजेश शाह, अन्य जनप्रतिनिधि, अधिकारी, सीआरपीएफ के जवान और नागरिक मौजूद थे।

Related posts