32.1 C
Bhopal
March 28, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

गाडरवारा ,ग्राम पंचायत सूखाखैरी पहुँचे आला अधिकारी

नरसिंहपुर । गाडरवारा भ्रमण के दौरान कलेक्टर श्री रोहित सिंह ग्राम पंचायत सूखाखैरी पहुंचे। उन्होंने यहां ग्राम पंचायत भवन में सिटीज़न चार्टर एवं निर्माण कार्यों की जानकारी ली। उन्होंने यहां सिटीजन चार्ट व्यवस्थित रूप से होने पर मौजूद अधिकारियों- कर्मचारियों सहित ग्राम वासियों को बधाई दी।

   इस दौरान उन्होंने ग्रामवासियों से चर्चा कर उनके दिए जा रहे ग्राम पंचायत के विकास के लिए सकारात्मक सहयोग की प्रशंसा की। ग्रामवासियों द्वारा बताया गया कि पानी की टंकी का पाइप ख़राब होने के कारण पेयजल की समस्या होती है। साथ ही नालियों में दवाइयों का छिड़काव नहीं हुआ है। इस संबंध में कलेक्टर श्री रोहित सिंह ने पीएचई के ईई को पानी टंकी पाइप बदलने एवं बीएमओ को नालियों में मच्छररोधी दवाओं एवं पाउडर का छिड़काव करवाने के निर्देश दिए।

कलेक्टर ने किया पौधरोपण

         भ्रमण के दौरान कलेक्टर श्री रोहित सिंह ने ग्राम पंचायत सूखाखैरी में ग्राम चौपाल परिसर में बादाम का पौधरोपण किया। इस दौरान उन्होंने मंगल भवन का अवलोकन भी किया। मंगल भवन की बेहतर रखरखाव एवं व्यवस्थाओं की तारीफ की।

         भ्रमण के दौरान सीईओ जिला पंचायत डॉ. सौरभ संजय सोनवणे, एसडीएम सुश्री सृष्टि जयंत देशमुख, अन्य अधिकारी और ग्रामीणजन मौजूद थे।

Aditi News

Related posts