25.7 C
Bhopal
July 21, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

जबलपुर,कलेक्‍टर दीपक सक्‍सेना की अध्‍यक्षता में आज सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर्स की आयोजित की गई

कलेक्‍टर श्री दीपक सक्‍सेना की अध्‍यक्षता में आज सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर्स की आयोजित की गई बैठक में सोशल मीडिया के माध्‍यम से लोकसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान के लिये मतदाताओं को जागरूक करने के प्रयासो पर जोर दिया गया। अपर कलेक्‍टर श्रीमती मिशा सिंह भी इस बैठक में मौजूद थीं।

कलेक्‍टर श्री सक्‍सेना ने बैठक में कहा कि सोशल मीडिया के माध्‍यम से मतदाताओं को खासकर युवा मतदाताओं को जागरूक कर लोकसभा निर्वाचन में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिये प्रेरित किया जाये। उन्‍होंने सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर्स से कहा कि जबलपुर शहर की बेहतरी के लिये स्‍वच्‍छता, सड़क सुरक्षा, सड़को के किनारे अतिक्रमण हटाने जैसे विषयों पर भी लोगों को आगे आकर काम करने के लिये प्रेरित करें। कलेक्‍टर ने कहा क‍ि वे नागरिकों को लाइफ स्‍टाइल को लेकर भी सचेत करें और शहर को स्‍वच्‍छ रखने की दिशा में भी कार्य करें।

बैठक में कहीं भी कचरा या गंदगी फैलाने की प्रवृत्ति में सुधार लाने के साथ ही नर्मदा घाटों को स्‍वच्‍छ रखने पर फोकस करने की जरूरत बताई गयी। कलेक्‍टर ने कहा कि जबलपुर स्‍वच्‍छता के मामले में इंदौर जैसा क्‍यों नहीं हो सकता, यदि सभी का स्‍वच्‍छता के प्रति सामूहिक प्रयास हो, तो स्‍वच्‍छता में जबलपुर को भी अव्‍वल बनाया जा सकता है। उन्‍होंने कहा कि स्‍वच्‍छता का मानव स्‍वास्‍थ्‍य से सीधा संबंध है, अत: स्‍वच्‍छता को लेकर विशेष प्रयास करने की आवश्‍यकता है। बैठक में शहर के 25 से अधिक सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर्स मौजूद थे।

Aditi News

Related posts