25.7 C
Bhopal
July 21, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

चीचली पुलिस को बड़ी सफलता, बलात्कार के मामले में लंबे समय से फरार 5 हजार का ईनामी आरोपी पुलिस की अभिरक्षा में

नरसिंहपुर,पुलिस अधीक्षक, श्री अमित कुमार के कुशल नेतृत्व थाना चीचली पुलिस को बड़ी सफलता, बलात्कार के मामले में लंबे समय से फरार 5 हजार का ईनामी आरोपी पुलिस की अभिरक्षा में।

घटना का विवरण इस प्रकार है कि थाना साईखेड़ा, जिला नरसिंहपुर निवासी प्रार्थिया द्वारा थाना चीचली में रिपोर्ट दर्ज करायी कि आरोपी रोहित पिता चंदन सिंह लोधी, उम्र 28 साल निवासी ग्राम बरहटा, थाना सांईखेडा द्वारा उसे शादी का झासा देकर बलात्कर किया गया है। रिपोर्ट पर तत्काल कार्यवाही करते हुये थाना चीचली में अप.क्र. 133/24 धारा 366, 376, 376 (2) (एन) का दिनांक 12.05.24 को कायम कर विवेचना में लिया गया था।

आरोपी लंबे समय से चल रहा था फरार, घोषित किया गया था 5 हजार का नगद ईनाम :-* प्रकरण का आरोपी रोहित लोधी उस पर प्रकरण दर्ज होने की सूचना प्राप्त होते ही फरार हो गया था जिसकी तलाश करने पर भी उसको अभिरक्षा में लेना संभव नही हो पा रहा था। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुये एवं आरोपी की पतासाजी एवं उसको अभिरक्षा में लेने हेतु विशेष टीम का गठन किया जाकर उस पर 5,000/- रुपये का नगद ईनाम घोषित किया गया था।

जिला अंतर्गत जुआ/सट्टा के अवैध कारोबार में लिप्त अपराधियों की सूचना प्राप्त करने हेतु सक्रीय किए गए है मुखबिर :-* जिला अंर्तगत चलाए जा रहे अभियान के तहत विभिन्न थाना क्षेत्रों में मुखबिर तंत्र को सक्रीय कर सूचना एकत्रित की जा रही है। सूचना प्राप्त होते ही विशेष टीमों का गठन कर जिले में सक्रीय सटोरियों एवं जुआडियों की लगातार धरपकड की जा रही है।

आरोपी को जिला सिवनी से लिया गया अभिरक्षा में :-* बलात्कार के प्रकरण में लंबे समय से फरार चल रहे 5 हजार के ईनामी आरोपी की पतासाजी हेतु गठित की गयी टीम द्वारा मुखबिरों एवं तकनीकी माध्यमों से जानकारी एकत्रित की गयी जिसके परिणाम स्वरूप जानकारी प्राप्त हुयी कि आरोपी रोहित लोधी वर्तमान में ग्राम लाठगांव थाना आदेगांव, जिला सिवनी में रह रहा है सूचना प्राप्त होते ही गठित की गयी टीम द्वारा उक्त स्थाना की घेराबंदी की गयी एवं आरोपी को सूझबूझ के साथ अभिरक्षा में लिया गया।

आरोपी को अभिरक्षा में लेने में मुख्य भूमिका :-* आरोपी रोहित लोधी की पतासाजी कर अभिरक्षा मं लेने में अति. पुलिस अधीक्षक, श्री नागेन्द्र पटेरिया, एसडीओपी, गाडरवारा श्री रत्नेश मिश्रा के मार्गदर्शन में उनि रोहित पटेल थाना प्रभारी चीचली, उनि संग्राम सिंह थाना प्रभारी साईखेड़ा, आरक्षक राजेश गुप्ता, आरक्षक पंकज रघुवंशी, आरक्षक आदर्श पाठक एवं उनि पूजा चौकसे थाना प्रभारी आदेगांव जिला सिवनी की मुख्य भूमिका रही है।

Aditi News

Related posts