41.1 C
Bhopal
May 26, 2024
ADITI NEWS
राजनीति

गाडरवारा विधानसभा में भाजपा जन आशीर्वाद यात्रा का हुआ आगमन

भाजपा जन आशीर्वाद यात्रा का आगमन

गाडरवारा । भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश के अगुवाई में आगामी विधानसभा चुनाव के परिप्रेक्ष्य में आशीर्वाद जनयात्राओ का कार्यक्रम सभी स्थानों की तरह आज गाडरवारा विधानसभा में भी सम्पन्न हुआ ।

इस यात्रा में मुख्य रूप से केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर मध्य प्रदेश चुनाव प्रधान शामिल हुए । यात्रा के नगर प्रवेश पर पुल के समीप भाजपा नेता गौतम पटैल , नगर पालिका अध्यक्ष शिवाकांत मिश्रा, प्रखर राय राव उदयसिंह मंडल अध्यक्ष पीयूष जैन महामंत्री शैलेष पटेल ने पलोहा नाका, पुरानी मंडी, अंबेडकर चौक, राजेश जैन आदि स्थानों पर यात्रा का स्वागत किया गया, यात्रा में सांसद रावउदयप्रताप, कैलाश सोनी, राज्य सभा सांसद, पूर्व विधायक साधना स्थापक, नरेश पाठक गोविन्दसिंह पटेल,सहित जिले के वरिष्ठ नेता शामिल रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि इस अवसर पर सभी विधानसभा चुनाव में पार्टी के दावेदारों ने अपनी शक्ति प्रदर्शन का भरसक प्रयास किया ।इस संबंध में नारेबाजी भी उपस्थित समर्थकों ने की,नगर सीमा को पार करने के बाद. श्री तोमर केन्द्रीय मंत्री यात्रा को छोड. भोपाल वापस चले गए । यात्रा गाडरवारा से विभिन्न गांवों से होती हुई साईखेडा में जनसभा के साथ सम्पन्न हुई । सभा को कैलाश सोनी राज्य सभा सांसद, सांसद उदयप्रताप यात्रा के महाकौशल प्रांत प्रमुख सहित प्रमुख नेताओं ने संबोधित किया।यात्रा के विधान सभा प्रभारी महेश मालपानी ने यात्रा को सफल बनाने के लिए सभी कार्यकताओं के लिए धन्यवाद व्यक्त किया ।

Aditi News

Related posts