25.7 C
Bhopal
July 21, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

जाको राखे सांईयां मार सके न कोई सङक हादसे मे माता पिता घायल 6माह की बच्ची बाल बाल बची,

जितेंद्र दुबे,शाहनगर

जाको राखे सांईयां मार सके न कोई

सङक हादसे मे माता पिता घायल 6माह की बच्ची बाल बाल बची,मामला बोरी रोङ के सुङौर मौङ का 

108 वाहन ने पहुंचाया अस्पताल 

शाहनगर । अष्टमी पर्व के दिन माता ने एक 6 माह की बच्ची को इस तरह से बचाया की घटना स्थल पर खङे लोग इस घटना क्रम को देखते रह गये मामला 16 अप्रेल दिन मंगलवार को सुबह 10 बजे का है जहां शाहनगर थाना क्षेत्रांतर्गत पुरैना गांव से एक दम्पति अपनी मोटरसाईकिल में 6 माह की नवजात बच्ची को लेकर अपनी बहन की शादी मे शामिल होने सुङौर मार्ग से बीजाखेङा जा रहा था जैसे ही बोरी रोङ सुङौर मार्ग पहूंचा की तभी सामने से तेज रफतार गति से आ रहे टैक्टर से मोटरसाइकिल की जोरदार टक्कर लग गयी जिससे घटना मे दो लोग ग॔भीर रूप से घायल हो गये जबकी 6 माह की नवजात बच्ची को एक भी चोट नहीं आई प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया की टैक्टर मे गैन्हू की गहाई करने वाला थ्रेसर लगा था जिससे ट्रेक्टर चालक से वाहन अनियंत्रित हो गया और ये घटना घट गयी।

जाको राखे सांईया मार सके न कोई कविता हुयी चरितार्थ

शाहनगर से बोरी- मार्ग पर सङक हादसे में मदन आदिवासी पिता भूरा आदिवासी उम्र 30वर्ष निवासी बीजाखेङा जो अपनी धर्म पत्नी श्री मति सीमा आदिवासी पति मदन आदिवासी उम्र 26वर्ष के साथ अपनी 6माह की बेटी और अपने भाई की साली रेश्मा आदिवासी पिता बारे आदिवासी 15वर्ष निवासी सुङौर को अपनी पल्सर मोटरसाइकिल साईकिल क्रमांक एम पी 35जेङ बी 5616से सुबह 10बजे शाहनगर क्षेत्रांतर्गत बीजाखेङा मे अपनी बहन की बरात मे शामिल होने जा रहा था तभी सामने से आ रहे टैक्टर ने मोटरसाईकिल को टक्कर मार दी हादसे मे मदन आदिवासी के दाएं हाथ मे गंभीर चोट के निशान पाये गये है एवं सीमा के शरीर मे भी गंभीर चोटें लगी हुयीं है जबकी 6माह की बच्ची के एक भी खरोंच नही आयी है इससे शाबित होता है की इतनः बङे घटना क्रम मे भगवान ने किस तरीके से दुधमुंही बच्ची को संभाल लिया साथ हो रेशमा को भी चोटें नही आयी घटना की जानकारी राहगीरों ने इसकी जानकारी 108 ऐम्बुलेन्स वाहन को दो जानकारीमिलते ही वाहन के पायलट फहीम अहमद एवं ई. एम. टी . सिंह घटना स्थल पहुये और घायलों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र शाहनगर मे भर्ती कराया जहां ङाॅ0 सर्वेश लोधी ने प्राथमिक उपचार पश्चात घायल सीमा आदिवासी एवं घायल मदन अदिवासी को कटनी रेफर कर दिया है साथ ही 6माह की बच्ची को आंतरिक चोटें न हो जिसको गंभीरता से लेते हुये पङोसी जिला चिकित्सालय कटनी रेफर कर दिया गया ।

 इनका कहना है_रजनी शुक्ला

मामले की जानकारी शाहनगर अस्पताल से मिली है घटना क्रम की तहरीर आयी है। घायलों को कटनी रेफर कर दिया गया है । मामले को विवेचना में लिया गया है। जांच उपरांत विधिवत वाहन चालक पर कार्यवाही की जायेगी ।

Aditi News

Related posts