45.1 C
Bhopal
May 27, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

Nsrsinghpur कलेक्टर व अपर कलेक्टर ने सुनी लोगों की समस्यायें- मोके पर हुआ समस्याओं का निराकरण,जनसुनवाई में आये 107 आवेदन

नरसिंहपुर । मंगलवार 9 फरवरी को कलेक्ट्रेट में हुई जनसुनवाई में कलेक्टर श्री वेद प्रकाश, अपर कलेक्टर श्री मनोज ठाकुर एवं सीईओ जिला पंचायत श्री केके भार्गव ने जिले के विभिन्न स्थानों से पहुंचे लोगों की समस्यायें सुनी और आवेदन लिए। जनसुनवाई में 107 आवेदन प्राप्त हुए। लोगों की विभिन्न समस्याओं का मौके पर ही निराकरण हुआ। सम्बंधित अधिकारियों को समस्याओं के निराकरण के निर्देश दिए गए। इस मौके पर विभिन्न विभागों के जिला प्रमुख और अन्य अधिकारी मौजूद थे।
       जनसुनवाई में निवावर के गुलजारपुरी व ओमप्रकाश पुरी, बेलखेड़ी के सरदार सिंह कौरव, सुभाष वार्ड गाडरवारा की श्रीमती इंद्रा बाई कुर्मी एवं अन्य आवेदकों ने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने, विपतपुरा नरसिंहपुर की राजकुमारी ऊमरे ने बीपीएल कार्ड बनवाने, किसानी वार्ड नरसिंहपुर के एमएस जाट ने आयुष्मान कार्ड बनवाने, नयागांव- गाडरवारा के आशाराम जाटव ने शासकीय मेढ़ा/ रास्ता का सीमांकन कर अतिक्रमण हटवाने व रास्ता खुलवाने, नयागांव के मस्तराम लोधी ने सरकारी चरनोई भूमि से अतिक्रमण हटवाने, पिपरिया- बरोदिया के मोहन कौरव ने बिजली बिल में लगाई गई पेनाल्टी घटवाने आदि से संबंधित अपने- अपने आवेदन दिए। अन्य आवेदकों ने भी अपनी समस्याएं बताई और आवेदन दिए। विभिन्न समस्याओं का मोके पर निराकरण किया गया। सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को समस्याओं के निराकरण के लिए निर्देशित किया गया।

Aditi News

Related posts