26.4 C
Bhopal
June 18, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर सत्यनारायण स्वामी की कथा करके किया गया कार्यालय का शुभारंभ 

विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर सत्यनारायण स्वामी की कथा करके किया गया कार्यालय का शुभारंभ 

नर्मदापुरम – भा.म.सं. से संबध्द न.पा.कर्म.मजदूर संघ के कार्यकारी अध्यक्ष ने महेश वर्मा ने बताया हैं कि रेन बसेरा सेठानीघाट के बाद पुनः डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी काम्लेक्स स्टेशन रोड की बिल्डिंग में मजदूर दिवस विश्वकर्मा जयंती के शुभ अवसर पर कार्यालय के शुभारंभ में भगवान सत्यनारायण स्वामी की कथा के साथ साथ भगवान विश्वकर्मा की भी पूजा अर्चना की गई सम्माननीय पार्षदगणों की सहमति व अध्यक्ष महोदया, सीएमओ साहब के सहयोग से यह असंभव कार्य संभव हो सका मजदूर संघ को जो कार्यालय मिला है उसमे तत्कालीन तहसीलदार ,व प्रभारी सीएमओ साहब श्री शैलेन्दर बडोनियां जी के महत्वपूर्ण योगदान को सदा याद रखा जायेगा ।

कार्यालय में प्रवेश ,उद्घघाटन व मजदूर दिवस विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर श्री सत्य नारायण स्वामी की कथा के आयोजन में भारतीय मजदूर संघ के प्रथम सिपाही व नगरपालिका कर्मचारी मजदूर संघ के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष श्री राधामोहन परसाई जी से भी विशेष आशीर्वाद लिया गया मजदूर संघ के अध्यक्ष राजेश अत्रे, विधि- सलाहकार अधिवक्ता मनोज जराठे, ओम प्रकाश रावत, मनोहर सराठे, सुखदेव भार्गव, मूरतीसिंह सिंह राजपूत, परशुराम सूर्यवंशी, मनीष स्वामी ,रविशंकर तिवारी इत्यादि सदस्यगण उपस्थित थे ।

मजदूर संघ ने नगरपालिका अध्यक्ष महोदया, सीएमओ साहब, सम्माननीय पार्षदगणों से आशान्वित होकर अपेक्षा की है कि कर्मचारियों के हित में हमेशा आप सभी का सहयोग मिलता रहेगा कार्यालय आवंटन को लेकर आभार व्यक्त करते हुये बहुत बहुत बधाई दी है ।

 

Aditi News

Related posts