31.1 C
Bhopal
May 2, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

इंदौर, चोरी की घटना को अंजाम देने वाला शातिर आरोपी पुलिस की गिरप्त में

इंदौर। पुलिस आयुक्त नगरीय इंदौर श्री हरिनारायणचारी मिश्र ने इंदौर कमिश्नरेट में चोरी, नकबजनी लूट आदि संपत्ति संबद्धता पर नियंत्रण के लिए इन संलिप्ट बदमाशों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई के लिए इंदौर पुलिस को निर्देशित किया है। उक्त निर्देशों के तारतम्य में अति.पुलिस आयुक्त (अपराध) श्री राजेश हिंगणकर के मार्गदर्शन में पुलिस उपायुक्त (अपराध शाखा) श्री निमिष अग्रवाल एवं अति.पुलिस उपायुक्त (अपराध शाखा) श्री गुरु प्रसाद पाराशर द्वारा पुलिस स्थिति को शहर में संबद्ध स्थिति की पता लगाने के लिए निशान लगाने और ऐसे निशान लगाने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं।

 

क्राइम प्रमोटर पुलिस के द्वारा सीधे दस्तावेजों की पहचान के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसी इंडेक्स में क्राइम रिकॉर्ड टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सराफा में सिल्वर सिल्वर चोरी की घटना को अंजाम देने वाला घूम रहा है। जिस पर क्राइम वथाना सराफा पुलिस टीम ने संयुक्त कार्यवाही कर सन्नी बिल्कुल छोटू बिल्कुल प्रियांशु सिंह निवासी बाणगंगा इंदौर को पकड़ा।

 

डेंच से पूछताछ करने पर उसने फरदी की नवकार श्री बड़ा सराफा स्थित चांदी की होलसेल दुकान पर काम करने के दौरान लगभग 01 किलो 800 ग्राम चांदी के रत्नों की चोरी की घटना को अंजाम दिया। घनत्व के व्यवसाय से लगभग 01 किलो 800 ग्राम चांदी के जेराजी सहित अन्य वैधानिक उपाय थाना सराफा के द्वारा किया जा रहा है।

Aditi News

Related posts