27.6 C
Bhopal
June 23, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

जनसुनवाई में लोगों ने कलेक्टर को बताई अपनी समस्यायें, दिये आवेदन,जनसुनवाई में आये 83 आवेदन

कलेक्टर द्वारा पीपीओ वितरित

नरसिंहपुर। कलेक्टर सुश्री ऋजु बाफना ने माह फरवरी 2023 में विभिन्न कार्यालयों से सेवानिवृत्त हुए 11 शासकीय सेवकों को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में पीपीओ वितरित किये। उन्होंने सेवा निवृत्त शासकीय सेवकों को शाल- श्रीफल भेंट कर स्वस्थ एवं सुखद भावी जीवन के लिए शुभकामनायें दी।

इस दौरान जिन सेवानिवृत्त शासकीय सेवकों को पीपीओ वितरित किये, उनमें कार्यालय बीईओ गोटेगांव के श्री घनश्याम पटैल व श्री अनिल कुमार श्रीवास्तव, बीईओ करेली के श्री रामनिवास उपाध्याय व श्रीमती ब्रज कटारे, बीईओ चीचली के श्री व्हीके कौरव, वन मंडल अधिकारी नरसिंहपुर के श्री स्नेह कुमार श्रीवास्तव, बीईओ नरसिंहपुर के श्री प्रहलाद सिंह परते व श्री राजेन्द्र प्रसाद दुबे, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी नरसिंहपुर के श्री राजेन्द्र प्रसाद वर्मा, बीईओ सांईखेड़ा की श्रीमती त्रिवेणी व्यौहार और कार्यपालन यंत्री ला.म. एवं वि.यां. नरसिंहपुर के श्री उत्तम कहार मिश्रा शामिल हैं।

जनसुनवाई में लोगों ने कलेक्टर को बताई अपनी समस्यायें, दिये आवेदन,जनसुनवाई में आये 83 आवेदन

नरसिंहपुर।कलेक्टर कार्यालय नरसिंहपुर के जनसुनवाई हाल में मंगलवार 14 मार्च को जिले के विभिन्न स्थानों पहुंचे लोगों ने कलेक्टर सुश्री ऋजु बाफना को अपनी समस्यायें बताई और आवेदन लिये। कलेक्टर ने लोगों की समस्याओं को गंभीरतापूर्वक सुना। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को आवेदनों के समय सीमा में निराकरण के निर्देश दिये। उन्होंने विभिन्न आवेदनों का मौके पर ही निराकरण कराया। कलेक्टर ने वीसी के माध्यम से भी संबंधित अनुभाग/ तहसील/ ब्लॉक स्तर पर अधिकारियों को निराकरण के लिए आवश्यक निर्देश दिये। कलेक्ट्रेट में हुई जनसुनवाई में 83 आवेदन आये।

Aditi News

Related posts