24.1 C
Bhopal
April 28, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

नगर गौरव दिवस- नरसिंह महोत्सव- 2022″विधायक व कलेक्टर ने पीली झंडी दिखाकर रवाना की साईकिल रैली,विधायक, कलेक्टर व एसपी भी शामिल हुए साईकिल रैली में

*”नगर गौरव दिवस- नरसिंह महोत्सव- 2022″*
*विधायक व कलेक्टर ने पीली झंडी दिखाकर रवाना की साईकिल रैली विधायक, कलेक्टर व एसपी भी शामिल हुए साईकिल रैली में*

नगर गौरव दिवस- नरसिंह महोत्सव- 2022 के तीन दिवसीय कार्यक्रम के अंतर्गत दूसरे दिन शुक्रवार 13 मई को विधायक श्री जालम सिंह पटैल व कलेक्टर श्री रोहित सिंह ने पीली झंडी दिखाकर स्टेडियम ग्राउंड नरसिंहपुर से साईकिल रैली को रवाना किया। साईकिल रैली में विधायक श्री जालम सिंह पटैल, कलेक्टर श्री रोहित सिंह, पुलिस अधीक्षक श्री विपुल श्रीवास्तव, सीईओ जिला पंचायत डॉ. सौरभ संजय सोनवणे भी शामिल हुए और उन्होंने साईकिल चलाई। रैली में बच्चे, युवा, बुजुर्ग, बालिकायें, महिलायें, खिलाड़ी बड़ी संख्या में शामिल हुए।

साईकिल रैली स्टेडियम ग्राउंड से कलेक्टर बंगला के सामने से होते हुए गांधी चौक, उत्कृष्ट विद्यालय, जिला अस्पताल, नगर पालिका चौराहा, सुभाष चौराहा, बाहरी रोड इतवारा बाजार, अष्टांग चिकित्सालय के सामने से होते हुए सुनका चौराहा, मुशरान पार्क से सिंहपुर चौराहा, पुराना बस स्टेंड, सतीश टॉकीज, जनपद कार्यालय, कोतवाली के सामने से होते हुए वापस स्टेडियम ग्राउंड पहुंची।

साईकिल रैली के समापन अवसर पर स्टेडियम ग्राउंड में विधायक श्री पटैल ने कहा कि इतनी गर्मी में नागरिक जिस उत्साह से नरसिंह जयंती के कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं, वह सराहनीय है। उन्होंने बाईक रैली में अधिक से अधिक संख्या में हेलमेट लगाकर शामिल होने की अपील नागरिकों से की। उन्होंने कहा कि हेलमेट पहनकर बाईक चलाने से अच्छा संदेश जायेगा। हेलमेट पहनने से दुर्घटनाओं में होने वाली क्षति को रोका जा सकता है।

कलेक्टर श्री सिंह ने नरसिंह महोत्सव के आगामी कार्यक्रमों में पीले वस्त्र पहनकर अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने की अपील की। उन्होंने आग्रह किया कि जिले के सभी स्थानों से आकर लोग बाइक रैली में शामिल हों। उन्होंने बताया कि 13 मई को स्टेडियम ग्राउंड नरसिंहपुर में शाम 7.30 बजे से आयोजित होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों में मथुरा का प्रसिद्ध माधवा’ज रॉक बैंड अपनी शानदार प्रस्तुति देगा। उन्होंने जिलावासियों से कार्यक्रम में शामिल होने का आग्रह किया। इसी तरह 14 मई को नरसिंह जयंती के कार्यक्रम को यादगार बनाने में सहभागी बनने की अपील कलेक्टर ने की।

पुलिस अधीक्षक श्री श्रीवास्तव ने कहा कि नरसिंह जयंती के कार्यक्रमों में नागरिक स्वयं शामिल हों और अपने परिचितों को भी शामिल होने के लिए आमंत्रित करें। उन्होंने कहा कि नगर गौरव दिवस के कार्यक्रमों में शामिल होकर नागरिक आनंदित एवं प्रफुल्लित हो रहे हैं।

इस मौके पर अपर कलेक्टर श्री दीपक कुमार वैद्य, एसडीएम श्री राजेश शाह, श्रीमती निशा सोनी, श्री सुनील कोठारी, श्री विनीत नेमा, श्री बंटी सलूजा, अन्य जनप्रतिनिधि व अधिकारी भी शामिल हुए।

Aditi News

Related posts