35.1 C
Bhopal
May 5, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

नरसिंहपुर, जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में 39 शिकायतों का संतुष्टि पूर्वक किया गया निराकरण

सी.एम. हेल्प लाईन की शिकायतों के निराकरण हेतु पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देश पर थाना स्तर पर आयोजित किया गया शिकायत निवारण शिविर। जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में 39 शिकायतों का संतुष्टि पूर्वक किया गया निराकरण।

जिले के पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देशन में जिले के सभी थाना क्षेत्रों में दिनांक 05.05.2023 को सी.एम. हेल्पलाईन की शिकायतों के निराकरण हेतु शिकायत निवारण शिविर का आयोजन किया गया जिसमें अनु. अधिकारी पुलिस, नरसिंहपुर राजेश्वरी कौरव, अनु. अधिकारी पुलिस, तेन्दूखेडा/गाडरवारा सचि पाठक, अनु. अधिकारी पुलिस भावना मरावी के मार्गदर्शन में जिले के विभिन्न थानों में शिकायतकर्ताओं को समक्ष में सुना गया।

*थाना स्तर पर आयोजित शिकायत निवारण शिविर में पहुचे बड़ी संख्या में शिकायतकर्ता :-* पुलिस अधीक्षक अमित कुमार द्वारा सी.एम. हेल्पलाईन की लंबित शिकायतों की समीक्षा कर उनके समयावधि में निराकरण हेतु थाना स्तर पर शिकायत निवारण शिविर का आयोजन कर शिकायतों को संतुष्टि पूर्वक निराकरण हेतु सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया था। आज दिनांक 05.05.2023 को जिलें के विभिन्न थाना क्षेत्रों में बड़ी संख्या में शिकायतकर्ता उपस्थित हुए जिनके द्वारा अपनी समस्याओं को रखा गया जिन्हे थाना प्रभारियों द्वारा सुना जाकर सी.एम. हेल्पलाईन की 39 शिकायतों का संतुष्टि पूर्वक निराकरण कराया गया है।

Aditi News

Related posts