35.1 C
Bhopal
April 30, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

बकरा ईद को लेकर शांति समिति की बैठक का हुआ आयोजन

-बकरा ईद को लेकर शांति समिति की बैठक का हुआ आयोजन
KamarRana- AditiNews,ind24, पत्रिका
रायसेन-देवरी–नगर के थाना प्रांगण में ईद उल अजहा, बकरा ईद को लेकर शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान इस बैठक में नगर व क्षेत्र से गणमान्य लोग उपस्थित रहे ।यह शांति समिति की बैठक तहसीलदार दिनेश कुमार बरगले की अध्यक्षता में आयोजित की गई।
इस बैठक में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए तहसीलदार दिनेश कुमार ने कहा कि, सभी धर्मों के लोगों को त्योहार आपस में मिलजुल कर मनाना चाहिए । इससे आपसी सौहार्द्र बढ़ता है। बकरा ईद पर कुर्बानी करते समय विशेष सावधानी बरतना चाहिए ताकि दूसरे धर्मों के लोगों को किसी भी प्रकार की समस्या ना हो। उन्होंने कहा कि बकरा ईद को लेकर प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है। 
              वहीं थाना प्रभारी हरिओम पटेल ने कहा कि बकरा ईद  त्यौहार को शांतिपूर्वक मनाए जाने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से कटिबद्ध है । ऐसे में किसी भी प्रकार का माहौल बिगाड़ने वालों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही कर जेल भेजा जाएगा ।
    शांति समिति की बैठक में नगर की अनेक समस्याओं पर भी गणमान्य लोगों ने आवाज उठाई। मेन रोड पर नल जल योजना के तहत सड़कों को खोदा गया, जिससे आने जाने में परेशानी हो रही है, वही अतिक्रमण को लेकर भी लोगों ने अपनी बात रखी। वही तिलैया मार्ग पर बबूल के पेड़ पढ़े हुए हैं , जिसके कारण घटनाएं घटित हो रही हैं, अंबेडकर मार्ग पर सफाई नहीं की जा रही है, इस प्रकार की अनेक समस्याओं पर लोगों ने अपने अपने विचार रखें। 
नगर परिषद अध्यक्ष रविंद्र रघुवंशी ने सभी को बताया कि जल्दी ही नगर की सारी समस्याएं दूर की जाएंगी । इस मौके पर नगर परिषद उपाध्यक्ष जगदीश प्रसाद चौरसिया, राघवेंद्र शर्मा, सैयद इरशाद, पार्षद अशोक मामा, मस्जिद सदर सैयद आमिर, पार्षद लखन कहार, पार्षद महेंद्र, सैयद सोहेल, नासिर कंडक्टर, राजेश रजक, नीलेश पटेल, गोटी राम रघुवंशी, अवधेश गुप्ता एवं कमर राणा एवं समस्त पत्रकार गण उपस्थित थे
Aditi News

Related posts