31.1 C
Bhopal
May 2, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

सांईखेड़ा,अंधेरा होते ही शुरू हो जाता है अंधेरा करने का काम शुरू,नगर की विद्युत व्यवस्था चरमराई विगत कई महीनों से जनता जनार्दन विद्युत सप्लाई से हलाकान

रिपोर्टर- सचिन जोशी, सांईखेड़ा

अंधेरा होते ही शुरू हो जाता है अंधेरा करने का काम शुरू

नगर की विद्युत व्यवस्था चरमराई विगत कई महीनों से जनता जनार्दन विद्युत सप्लाई से हलाकान

भीषण गर्मी मच्छरों के प्रकोप एबं मौसम परिवर्तन से अस्पताल में लगा मरीजों का अंबार

साईंखेड़ा। साईं खेड़ा नगर की विद्युत व्यवस्था विगत कुछ माह से चरमराई हुई है जिससे आए दिन विद्युत कटौती की जा रही है। अधिकांश विद्युत कटौती रात्रि में की जाती है ,रात्रि में बरसात के मौसम के चलते जीव-जंतुओं का प्रकोप ज्यादा रहता है एवं विद्युत अपूर्ति कटौती के कारण छोटे-छोटे बच्चों बुजुर्गों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है । लेकिन नगर की इस भीषण समस्या को लेकर नगर एबं गाडरबारा विधानसभा के जनप्रतिनिधियों द्वारा कोई पहल नहीं की जा रही है,जिससे नगर में काफी रोष देखा जा रहा है। नगर परिषद द्वारा मच्छरों के लिए छिड़काव तो किया गया था लेकिन वह छिड़काव सिर्फ एक दिखावा की तरह किया गया था चिंतित कुछ जगहों पर यह छिड़काव किया गया जबकि पूरे नगर में छिड़काव का होना चाहिए था ।विद्युत विभाग द्वारा रात्रि कालीन कटौती बंद करना चाहिए दिन में जो भी मैनेजमेंट है उसको पूरा करना चाहिए क्योंकि बरसात का मौसम चल रहा है।

इनका कहना है कि हमारे द्वारा कुछ बार्डों मै मच्छर मारने का पाउडर छिड़काव करा दिया है बाकी बचे बार्डों का और करा दिया जाएगा।

आर के शर्मा,मुख्य नगर पालिका अधिकारी

नगर परिषद साईंखेड़ा

Aditi News

Related posts