27.1 C
Bhopal
April 27, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

गाडरवारा,स्थानीय पलोहा नाका स्थित होली दहन के लिए पिछले वर्षों की तरह इस वर्ष भी कंडो की होलिका बनाई गई

गाडरवारा । स्थानीय पलोहा नाका स्थित होली दहन के लिए पिछले वर्षों की तरह इस वर्ष भी कंडो की होलिका बनाई गई है। तैयारियों में अंतिम रूप दिया जा रहा है अभी गुलाल से सजावट काम शेष है जिसे आज पूरा कर लिया जाएगा ।

पर्यावरण संरक्षण की दिशा में जागरूक करने के लिए क्षेत्र के बुध्दिजीवियों के मार्गदर्शन प्रेरणा से भाई सुनील राजपूत, शैलेंद्र शर्मा, इस कार्य को आगे होकर पिछले अनेक सालों से इस अभियान में जुटे हुए हैं ।वार्ड पार्षद शुभम राजपूत अपनी टोली के साथ अपना विशिष्ट योगदान कर रहे हैं ।उल्लेखनीय है कि यही टोली वार्ड स्थित आश्रय स्थल भवन में प्रतिदिन नर्मदा परिक्रमा वासियों की आवास और भोजन की व्यवस्था के साथ अनेक भारतीय संस्कृति धर्म से संबंधित पारम्परिक त्योहार आयोजन किया जाता है ।

नगर के जनमानस में सर्वत्र प्रशंसा की जा रही है /गौसंवधर्न बोर्ड जिला पदाधिकारी दीपक दीक्षित, राम जानकी गौशाला के मंहत बालकदास व दयोदया गौशाला के राजीव जैन थाला वाले, ने शास्त्री वार्ड के जागरूक नागरिकों की भूरि भूरि प्रशंसा करते हुए नगर में सभी लोगों से इस प्रशंसनीय कार्य का अनुसरण करने के लिए निवेदन किया है ।

इस स्तुत्य कार्य की जानकारी गौ संवर्धन बोर्ड के प्रादेशिक अध्यक्ष श्री श्री अखिलेश्वरानंद जी महाराज को भेजी गई, उनके व्दारा भी इस प्रकार के सद्भाव के लिए प्रसन्नता व्यक्त करते हुए आभार प्रकट किया है ।

Aditi News

Related posts