33.1 C
Bhopal
May 20, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

होटल कब्जाने के लिए हुई कारोबारी के बेटे की हत्या, ग्रेटर नोएडा में 3 दोस्तों ने साजिश रची, MBBS कर रही गर्लफ्रेंड को भी शामिल किया

होटल कब्जाने के लिए हुई कारोबारी के बेटे की हत्या, ग्रेटर नोएडा में 3 दोस्तों ने साजिश रची, MBBS कर रही गर्लफ्रेंड को भी शामिल किया

ग्रेटर नोएडा में कारोबारी के नाबालिग बेटे का अपहरण और हत्या ब्याज के रुपए और होटल हथियाने के लिए की गई थी। नोएडा पुलिस ने 3 आरोपियों को एनकाउंटर के बाद पकड़ा। बाद में एक आरोपी की गर्लफ्रेंड और MBBS की छात्रा तन्वी को परी चौक से गिरफ्तार किया गया।

मुठभेड़ में एक आरोपी को गोली लगी, जिसका नाम कुणाल है। हिमांशु और मनोज को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा। मनोज होटल कारोबारी का रिश्तेदार है।

पुलिस ने बताया, एक क्राइम वेब सीरीज देखकर मनोज और हिमांशु ने प्लानिंग की। पुलिस को गुमराह करने के लिए भेष और गाड़ी बदली। घटना के समय हिमांशु गाड़ी चला रहा था। तन्वी और आरोपी कुणाल ने कारोबारी के बेटे कुणाल (मृतक) को गाड़ी में बैठाया। उस समय आरोपी कुणाल पैर से दिव्यांग होने की एक्टिंग करता रहा।

बुधवार रात बीटा-2 थाना पुलिस को सूचना मिली कि कुणाल की हत्या के आरोपी फिर कोई बड़ी वारदात करने वाले हैं। पुलिस ने देर रात ग्रेटर नोएडा के बोड़ाकी इलाके में चेकिंग शुरू की। तभी एक कार आती दिखी।

पुलिस ने रुकने का इशारा किया, तो बदमाश गाड़ी तेज चलाकर भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया, तो बदमाशों ने फायरिंग की। कुछ दूर जाकर बदमाशों की गाड़ी पेड़ से टकरा गई। इसके बाद तीनों आरोपी फायरिंग करते हुए पैदल भागने लगे।

पुलिस ने फायरिंग की, जिसमें बदमाश कुणाल के पैर में गोली लगी। वह गिर पड़ा। इस बीच मनोज और हिमांशु भाग गए। पुलिस ने एरिया घेरकर तलाशी ली, तो वो दोनों भी पकड़े गए। पुलिस ने स्विफ्ट डिजायर गाड़ी और तमंचा बरामद किया है।

Aditi News

Related posts