30.9 C
Bhopal
April 29, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

उज्जैन, नागचंद्रेश्वर दर्शन एवं महाकाल सवारी के दौरान चोरी/जेबकटी करने वाले एवं अशांति फैलाने वाले कुल 28 असामाजिक तत्वों एवं अपराधियों को पकड़ा ।

◼️ नागचंद्रेश्वर दर्शन एवं महाकाल सवारी के दौरान चोरी/जेबकटी करने वाले एवं अशांति फैलाने वाले कुल 28 असामाजिक तत्वों एवं अपराधियों को पकड़ा ।

◼️महाकाल सवारी के दौरान 04 मोबाईल धारकों को गुम हुए मोबाईल लौटाए गए।

जैसा कि विदित है कि नागपंचमी पर्व के चलते उज्जैन जिले में स्थित नागचंद्रेश्वर मंदिर के पट वर्ष में केवल एक दिन के लिये खोले जाते है ।

नागचंद्रेश्वर मंदिर ,महाकाल मंदिर एवं महाकाल सवारी दर्शन हेतु देश-विदेश से श्रद्धालुगण भारी संख्या में आकर दर्शन लाभ ले रहे है ।

उक्त व्यवस्था को मद्देनजर रखते हुए पुलिस अधीक्षक उज्जैन श्री सचिन शर्मा के नेतृत्व में उज्जैन पुलिस द्वारा सक्रियता से निगरानी रखी जा रही है एवं एवम् आम जनता/ श्रद्धालुओं की सुरक्षा एवं सहायता में प्राथमिकता देने हेतु उज्जैन पुलिस के प्रयास लगातार जारी है। अपराधो की रोकथाम हेतु उज्जैन पुलिस द्वारा समस्त थानों से असूचना संकलन ,क्राइम सेल व साइबर सेल की एक टीम गठित की गई है।

इसी क्रम में आज दिनांक 21.08.23 को 04 श्रद्धालुओं के गुम हुए मोबाइलों की तस्दीक करने के पश्चात मोबाईल धारको को बुलाकर उनके मोबाइल लौटाए गए। उज्जैन पुलिस की आसूचना टीम ने कुल 28 असामजाजिक तत्वों एवं अपराधियों को रेलवे स्टेशन बस स्टैंड व महाकाल सवारी के दौरान पकड़ कर उज्जैन पुलिस ने सक्रियता की मिसाल कायम की है।

Aditi News

Related posts